Hanuman Beniwal अब करेंगे जन आंदोलन, कहा- ऐसी थानेदारी को नहीं किया जाएगा बर्दास्त

Samachar Jagat | Friday, 09 Aug 2024 12:38:15 PM
Hanuman Beniwal will now launch a mass movement, said- such police brutality will not be tolerated

इंटरनेट डेस्क। राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के प्रमुख हनुमान बेनीवाल ने अब नागौर में कानून व्यवस्था को सुदृढ़ करने की मांग को लेकर बड़ा जन आंदोलन किए जाने का ऐलान कर दिया है। इस बात की जानकारी नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने सोशल मीडिया के माध्यम से दी है। 

आरएलपी सांसद हनुमान बेनीवाल ने इस संबंध में ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट किया कि नागौर जिले के रोल थाना क्षेत्र के रुणीया गांव में हुई चोरी के मामले में पुलिस द्वारा कार्यवाही नही करने से नाराज ग्रामीणों ने चोरी का शीघ्रता से खुलासा करने की मांग को लेकर धरना दिया और ग्रामीणों के साथ वार्ता करने के स्थान पर संबंधित थाना अधिकारी द्वारा लोगो के साथ बदसलूकी भरे लहजे में बात की है, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हुआ। 

नागौर जिले की कानून व्यवथा चौपट हो रखी है और पुलिस अपनी जिम्मेदारी से मुंह मोड़ रही है। नागौर पुलिस ने पिछले पांच सालों में 2261 चोरी के मामलों में से 2241 मामलों में बिना खुलासा किए एफआर दे दी और अब जनता चोरी के खुलासे की मांग करने लगी तो थानेदार ने वर्दी का भय लोगो को दिखाया। कोई भी अधिकारी नागौर की जनता के साथ बदसलूकी नही कर सकता है और ऐसी थानेदारी को यहां बर्दास्त नहीं किया जाएगा।  जल्द ही नागौर जिले की कानून व्यवस्था को सुदृढ़ करने की मांग को लेकर बड़ा जन आंदोलन किया जाएगा। 

PC:x
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.