Gujarat: लड़की को सुनसान जगह पर ले गई बचपन की दोस्त, नशीली ड्रिंक पिलाकर दो युवकों ने किया ऐसा, फिर...

Hanuman | Wednesday, 09 Oct 2024 08:36:33 AM
Gujarat: Two youths tried to rape a girl

इंटरनेट डेस्क। गुजरात के आनंद से एक चौंकाने वाला मामला प्रकाश में आया है। यहां पर एक 17 साल की लडक़ी को अपनी दोस्त पर विश्वास करना भारी पड़ा है। यहां पर अब लडक़ी को नशीली दवा देकर उसके साथ रेप की कोशिश करने का मामला दर्ज हुआ है। पुलिस ने इस मामले में दो 18 साल के लडक़ों को गिरफ्तार किया है।

पीडि़ता ने इस संंबंध में पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया था। उसने पुलिस को बताया कि बचपन दोस्त ही उसे बहला फुसला कर स्कूल के एक सुनसान क्षेत्र में लेकर गई थी। जहां दोनों युवक रेप करने की फिराक में थे।

खबरों के अनुसार, पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि उसकी नाबालिग दोस्त रविवार को घर से उसे अपने साथ चलने के लिए कहा। यहां से दोनों सुनसान स्थानीय सरकारी स्कूल के परिसर में पहुंची। पुलिस ने पीडि़ता की ओर से दर्ज करवाई गई शिकायत के आधार पर बताया कि उक्त लडक़ी आरोपी में से एक की सगी बहन है। यहां पर एक आरोपी ने लडक़ी को नशे वाली ड्रिंक दी, जिसे बचपन की दोस्त पर विश्वास कर पी ली। इसके बाद वह बेसुध सी हो गई।

दो लडक़ों ने मिलकर किया रेप का प्रयास
इसके बाद आरोपी आरोपी पीडि़त लडक़ी को सुनसान जगह पर ले गए और उसके साथ रेप करने की प्रयास किया। पुलिस ने बताया कि आरोपियों में से एक ने उसके दांत से काट के घाव कर दिए। इस दौरान उसने शोर मचाया तो स्थानीय लोग वहां पर पहुंच गए। ये देख आरोपी वहां से फरार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी है।

PC:bhaskar 
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.