Govind Singh Dotasra ने भजनलाल सरकार की है इन लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग

Samachar Jagat | Friday, 23 Aug 2024 10:43:26 AM
Govind Singh Dotasra has demanded strict action against these people from Bhajanlal government

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने राजस्थान पुलिस के हेड कांस्टेबल बाबूलाल बैरवा की भांकरोटा पुलिस चौकी में आत्महत्या की खबर पर दुख प्रकट किया है। उन्होंने राजधानी में घटित इस घटना को दुर्भाग्यपूर्ण करार देते हुए प्रदेश की भजनलाल सरकार से निष्पक्ष जांच कर दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई एवं परिवार को न्याय सुनिश्चित करने की मांग की है। 

गोविंद सिंह डोटासरा ने इस संबंध में सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने इस संबंध में ट्वीट किया कि राजस्थान पुलिस के हेड कांस्टेबल बाबूलाल बैरवा की भांकरोटा पुलिस चौकी में आत्महत्या की खबर दुखद एवं दुर्भाग्यपूर्ण है। उनके परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदना है।

बाबूलाल ने मुख्यमंत्री के नाम सुसाइड नोट में आला अधिकारियों समेत कई लोगों पर उत्पीडऩ का गंभीर आरोप लगाया है। सरकार से अपेक्षा है कि निष्पक्ष जांच कर दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई एवं परिवार को न्याय सुनिश्चित करे।

अपने मित्रों का खजाना भरने का काम करते हैं मोदी
गोविंद सिंह डोटासरा ने केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार पर भी निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट किया कि राहुल गांधी जनता की आवाज बनकर देश के मुद्दों की बात करते हैं जबकि मोदी अपने मित्रों का खजाना भरने का काम करते हैं। 

राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता रद्द करके अडानी महाघोटाला दबाने की कोशिश भी हुई, लेकिन इनका षड्यंत्र कांग्रेस के बब्बर शेर को झुका नहीं पाया। अडानी महाघोटाले में सेबी की सांठगांठ से कॉर्पोरेट जगत का सबसे बड़ा भ्रष्टाचार हुआ है। देश के करोड़ों निवेशकों का भरोसा टूटा है, उन्हें भारी नुकसान हुआ है। अगर अडानी महाघोटाले की सही से जेपीसी की जांच हुई तो भाजपा के बड़े नेता जेल की सलाखों के पीछे होंगे।

PC:  rajasthantak
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.