Govind Singh Dotasra ने बताया दिशाहीन बजट, भजनलाल पर भी इस बात को लेकर साधा निशाना 

Samachar Jagat | Wednesday, 24 Jul 2024 10:02:32 AM
Govind Singh Dotasra called it a directionless budget, also targeted Bhajan Lal on this issue

इंटरनेट डेस्क। नरेन्द्र मोदी सरकार के तीसरे कार्यकाल का पहला बजट मंगलवार को वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने पेश किया है। इस बजट को लेकर देश के दिग्गज राजनेताओं ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। राजस्थान कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने इस बजट को मोदी सरकार का दिशाहीन बजट करार दिया है। 

राजस्थान के पूर्व शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा ने इस संबंध में ट्वीट किया कि ये नाउम्मीदी से भरा हुआ बजट है। मोदी सरकार के दिशाहीन बजट में गरीब, किसान, युवा एवं मध्यम वर्ग को घोर निराशा हाथ लगी है।  ना किसान के लिए एमएसपी की गारंटी है, ना युवाओं के लिए नई भर्तियों की घोषणा है, ना महंगाई कम करने की बात है, ना ही नौकरीपेशा को टैक्स स्लैब में छूट देने और ओपीएस लागू का कोई जिक्र है। 

राजस्थान के संदर्भ में भी बजट बेहद निराशाजनक रहा
राजस्थान के संदर्भ में भी बजट बेहद निराशाजनक रहा है, केंद्रीय बजट में पिछले कई वर्षों से लगातार राजस्थान की अनदेखी की जा रही है। कुर्सी बचाओ वाले बजट में सिर्फ अस्थिर सरकार को बचाने के लिए एनडीए के दलों को खुश करने का प्रयास किया गया है।

डबल इंजन की सरकार में राजस्थान को क्या मिला? 
वहीं गोविंद सिंह डोटासरा ने मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा द्वारा बिहार को लेकर किए गए ट्वीट के संबंध में निशाना साधा है, जिसे बाद में डिलीट कर दिया गया है। गोविंद सिंह डोटासरा ने ट्वीट किया कि मुख्यमंत्री जी.. बिहार का छोडि़ए, राजस्थान का बताइये! डबल इंजन की सरकार में राजस्थान को क्या मिला? सच तो ये है कि बजट में राजस्थान को कुछ नहीं मिला। बस दिल्ली से पर्ची आई तो आपने ट्वीट कर दिया और जब जनता ने सवाल पूछा तो आपने ट्वीट डिलीट कर दिया।

PC: navbharattimes
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.