Ghaziabad: पति ने पत्नी की हत्या कर परिवार को बताया बीमारी की वजह से हुई मौत, 5 साल के बेटे ने ऐसे पहुंचाया जेल

Samachar Jagat | Saturday, 24 Aug 2024 02:51:18 PM
Ghaziabad: Husband murdered his wife and told his family that she died due to illness, 5-year-old son sent him to jail

pc: indianexpress

सोमवार की रात को गाजियाबाद के सलाई गांव में एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपने घर में तकिए से अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद उसने अपने परिवार को बताया कि उसकी पत्नी की मौत बीमारी से हुई है। आरोपी को पता नहीं था कि इस अपराध का एक गवाह था - दंपति का पांच वर्षीय बेटा।

पुलिस ने बताया कि घटना तब प्रकाश में आई जब बच्चे ने अपने अंकल को बताया कि उसके पिता ने उसकी मां की हत्या कर दी है।

दंपति की शादी आठ साल पहले हुई थी और उनके दो बच्चे हैं - एक बेटा और एक सात वर्षीय बेटी।

एसीपी (गाजियाबाद) नरेश कुमार ने कहा कि व्यक्ति ने शुरू में परिवार को बताया कि उसकी पत्नी की मौत बीमारी से हुई है। "उसके बेटे ने ही अपने अंकल को बताया कि उसके पिता ने उसकी मां की हत्या कर दी है। बच्चे ने अपने अंकल को बताया कि उसके पिता ने पहले उसकी मां की पिटाई की और फिर उसके चेहरे पर तकिया रखकर बैठ गए। 

एसीपी कुमार ने कहा- ''हमने शव को बाहर निकालने की अनुमति के लिए अदालत का दरवाजा खटखटाया है क्योंकि उसे पहले ही दफना दिया गया था," ।

उन्होंने बताया, "महिला के भाई की शिकायत पर गाजियाबाद के मसूरी थाने में गुरुवार को बीएनएस की धारा 103(1)(हत्या) के तहत एफआईआर दर्ज की गई।"

भाई ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि आरोपी उसकी बहन के साथ मारपीट करता था और उसके चरित्र पर भी सवाल उठाता था। उन्होंने बताया, "कई बार झगड़े सलाई पंचायत में सुलझाए जाते थे।"

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.