ग्राहकों को जूस में पेशाब मिला कर पिलाता था गाजियाबाद का दुकानदार आमिर, पुलिस ने यूरिन से भरे कंटेनर के साथ किया गिरफ्तार

Samachar Jagat | Saturday, 14 Sep 2024 11:57:54 AM
Gazibayyad shopkeeper Aamir used to mix urine in juice and serve it to customers, police arrested him with a container full of urine

PC: aajtak

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक परेशान करने वाली घटना सामने आई है, जहां एक जूस विक्रेता ग्राहकों को दिए जाने वाले जूस में पेशाब मिला कर पिलाता था। शिकायतों के बाद, विक्रेता और उसके 15 वर्षीय बेटे दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है।

पुलिस की जानकारी के अनुसार, शुक्रवार को एक जूस विक्रेता को उसके किशोर बेटे के साथ गिरफ्तार किया गया।यह मामला कथित तौर पर ग्राहकों को पेशाब मिला हुआ फलों का जूस परोसने का है। ग्राहकों की शिकायत के बाद गिरफ्तारी की गई, जिन्होंने बताया कि विक्रेता अपने जूस में पेशाब मिला रहा था।

स्टॉल से बरामद हुआ पेशाब भरा केंटर 

एसीपी अंकुर विहार भास्कर वर्मा ने बताया कि आरोपी की पहचान आमिर के रूप में हुई है। सूचना मिलने पर, पुलिस ने उसके जूस स्टॉल की तलाशी ली, जहां उन्हें पेशाब से भरा एक प्लास्टिक का कैन मिला। पुलिस ने कैन के बारे में पूछताछ की, लेकिन विक्रेता संतोषजनक स्पष्टीकरण नहीं दे पाया।

वर्मा ने बताया कि विक्रेता के बेटे को भी हिरासत में लिया गया है। जूस विक्रेता के खिलाफ कई दिनों से शिकायतें मिल रही थीं, जिसके चलते पुलिस ने यह कार्रवाई की। जांच जारी है तथा मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.