Crime: अपनी ही 9 साल की बेटी पर खराब हुई पिता की नियत, महीनों तक बार बार करता रहा दुष्कर्म लेकिन फिर इस तरह हुआ खुलासा

Samachar Jagat | Thursday, 29 Aug 2024 01:21:10 PM
Father was raping his nine year old daughter, mother reached the police station; told this shameful story

pc: tv9hindi

मुंबई में एक परेशान करने वाली घटना सामने आई है, जिसमें एक पिता पर अपनी नौ साल की बेटी का यौन शोषण करने का आरोप है। दिंदोशी इलाके में हुई इस घटना का खुलासा तब हुआ जब बच्ची ने दो महीने बाद अपनी मां को इस भयावह घटना के बारे में बताया। 

इस खुलासे के बाद मां ने पुलिस को इस अपराध की सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने संदिग्ध को अदालत में पेश किया, जहां उसे आगे की पूछताछ के लिए तीन दिन की पुलिस हिरासत में रखा गया है। 

बच्ची की मां द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, यह दुर्व्यवहार जून में शुरू हुआ, जब वह घर से बाहर गई हुई थी और अपनी बेटी को अपने पति की देखभाल में छोड़ गई थी। 

स्थिति का फायदा उठाते हुए पिता ने कथित तौर पर बच्ची को धमकाया और उसके साथ बलात्कार किया। चूंकि बच्ची ने उस समय घटना की रिपोर्ट नहीं की, इसलिए पिता ने बार-बार दुर्व्यवहार जारी रखा। आरोपी को फिलहाल 30 अगस्त तक पुलिस हिरासत में रखा गया है। 

बच्ची की मेडिकल जांच के बाद संदिग्ध को अदालत में पेश किया गया और पुलिस ने उस पर नए कानूनों की विभिन्न धाराओं के तहत आरोप लगाए हैं, जिसमें यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (POCSO) अधिनियम भी शामिल है। पुलिस अपनी जांच जारी रखे हुए है और आवश्यक पूछताछ पूरी करने के बाद आरोपी को पुनः अदालत में पेश करेगी, जहां से उसे जेल भेजे जाने की उम्मीद है।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.