Crime: केवल महिला कॉन्स्टेबल्स को बनाता था शिकार, रेप कर पैसे लूट लेता था दरिंदा, 5 की लूटी आबरू फिर ऐसे हुआ भंडाफोड़

Samachar Jagat | Wednesday, 04 Sep 2024 01:16:12 PM
Fake Constable Arrested for Raping 5 Female Constables After Love Trap

उत्तर प्रदेश पुलिस ने बरेली में एक फर्जी सिपाही को गिरफ्तार किया है, जो बलात्कार और चोरी के लिए महिला पुलिस अधिकारियों को निशाना बनाता था। लखीमपुर खीरी का संदिग्ध राजन वर्मा प्यार का नाटक करके महिला अधिकारियों को फंसाता था और उनका यौन और आर्थिक शोषण करता था। 

मामला तब प्रकाश में आया जब बरेली में एक महिला कांस्टेबल ने उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस को शुरू में पता नहीं था कि एक नकली पुलिसकर्मी इस तरह के अपराधों में शामिल हो सकता है। गिरफ्तारी के बाद राजन वर्मा ने 12 महिला कांस्टेबलों के साथ बलात्कार करने की बात कबूल की, जिससे अधिकारी हैरान रह गए। 

वर्मा, जिसने केवल आठवीं कक्षा पूरी की है, खुद को लखनऊ में एडीजी लॉ एंड ऑर्डर के ऑफिस में तैनात बताता था। खुद को धोखा दिए जाने के बाद पुलिस के खिलाफ रंजिश रखता था। उसने दावा किया कि एक पुलिस अधिकारी ने उसे यूपी पुलिस में नौकरी दिलाने के बहाने धोखा दिया, जिससे उसका गुस्सा और बढ़ गया। जवाब में, वर्मा ने महिला पुलिस अधिकारियों को निशाना बनाना शुरू कर दिया, उन्हें संबंधों में फंसाने से पहले उनका शोषण करता था। 

आखिरकार बरेली में तैनात एक कांस्टेबल ने उसकी गतिविधियों पर रोक लगा दी, जिसने उसके असली इरादों को उजागर कर दिया। वर्मा के धोखे का पता चलने के बाद कांस्टेबल ने उसके खिलाफ बलात्कार और चोरी का मामला दर्ज कराया, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। जांच के दौरान आरोपी के मोबाइल फोन पर उसकी कई तस्वीरें मिलीं। सीओ सिटी I 

लखीमपुर में उसके खिलाफ कई मामले दर्ज हैं। राजन वर्मा ने बारह महिला अधिकारियों के साथ बलात्कार और लूटपाट की बात स्वीकार की है और पुलिस अपनी जांच जारी रखे हुए है।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.