राजस्थान के इस विभाग के कर्मचारियों को मिली डबल सैलेरी, विभाग ने की अकाउंट से ना निकालने की अपील; जानें पूरा मामला

Samachar Jagat | Thursday, 05 Sep 2024 01:17:24 PM
Employees of this department of Rajasthan got double salary, department appealed not to withdraw it from the account; know the whole matter

PC: patrika

राजस्थान में राज्य विद्युत प्रसारण निगम के बड़ी संख्या में कर्मचारियों को तकनीकी गड़बड़ी के कारण दोगुना वेतन मिला। पहले तो रात में ही उनके खातों में सैलरी का मैसेज आया और बुधवार शाम को पेमेंट का दूसरा मैसेज आया, जिससे कर्मचारी हैरान रह गए।

इस घटना से सबसे ज्यादा प्रभावित जयपुर सिटी सर्किल के कर्मचारी हैं। घटना के बाद निगम प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए कर्मचारियों को मैसेज भेजकर खातों से अतिरिक्त राशि न निकालने का अनुरोध किया। इस बीच कर्मचारियों ने आगामी सैलेरी में एडजस्ट करने के लिए कहा।

विभाग अब अतिरिक्त राशि की वसूली के लिए काम कर रहा है। बताया जा रहा है कि इस गड़बड़ी के कारण करीब 3 करोड़ रुपए का अतिरिक्त लेनदेन हुआ। यह पता लगाने की जांच की जा रही है कि यह समस्या बैंक स्तर पर हुई या अधिकारियों के कारण ये समस्या हुई।

अकाउंट ऑफिसर सुनील शर्मा ने मैसेज जारी कर बताया कि बैंक के सॉफ्टवेयर में खराबी के कारण यह गड़बड़ी हुई। बैंक के माध्यम से अतिरिक्त राशि वापस दिलाने के प्रयास किए जा रहे हैं। साथ ही, सैलरी साइकिल में तीन दिन की देरी भी हुई।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.