जम्मू-कश्मीर में 4 जवानों के आतंकी मुठभेड़ में शहीद होने पर Dotasra ने दिया बड़ा बयान, कहा- सरकार को तय करनी चाहिए जवाबदेही

Samachar Jagat | Tuesday, 16 Jul 2024 02:49:50 PM
Dotasra gave a big statement said- the government should decide the accountability

इंटरनेट डेस्क। जम्मू-कश्मीर में आज फिर से 4 जवानों के आतंकी मुठभेड़ में शहीद होने पर राजस्थान कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने बड़ी बात कही है। 

गोविंद सिंह डोटसरा ने इस संबंध में आज सोशल मीडिया के माध्यम से प्रतिक्रिया दी है। उन्होंं एक्स के माध्यम से कहा कि आज फिर जम्मू-कश्मीर में 4 जवानों की शहादत की खबर अत्यंत दुखद है। डोडा में आतंकी मुठभेड़ में शहीद हुए वीरों को विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं। कश्मीर घाटी में अशांति एवं बार-बार सुरक्षा में चूक की कीमत देश के जवान और उनके परिवार चुका रहे हैं। सरकार को जवाबदेही तय करनी चाहिए। शहीदों के परिवारजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं है। 

वहीं पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने एक्स के माध्यम से कहा कि जम्मू-कश्मीर में डोडा जिले के डेसा में आतंकवादी हमले का बहादुरी से सामना करते हुए शहीद हुए झुन्झुनूं जिले के श्री बिजेन्द्र सिंह एवं श्री अजय सिंह की शहादत को नमन करता हूं। देश एवं देशवासियों की सुरक्षा के लिए आपके द्वारा दिया गया सर्वोच्च बलिदान हमेशा याद रखा जाएगा। मैं इस दुख की घड़ी में ईश्वर से परिजनों को हिम्मत देने की कामना करता हूं।

PC: livehindustan.

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.