जबरदस्ती कपड़े उतरवाकर बच्ची से बलात्कार करने के जुर्म में अखिलेश के करीबी नवाब का DNA मैच, अब क्या होगा आगे?

Samachar Jagat | Monday, 02 Sep 2024 03:07:12 PM
DNA match of Akhilesh's close Nawab in the crime of forcibly removing clothes and raping the girl, what will happen next?

pc:inkhabar

कन्नौज बलात्कार मामले में, यह पुष्टि हो गई है कि बलात्कार समाजवादी पार्टी (सपा) के नेता नवाब सिंह द्वारा किया गया था। डीएनए परीक्षण के परिणाम नवाब सिंह के प्रोफाइल से मेल खाते हैं। अखिलेश और डिंपल यादव के करीबी नवाब सिंह पर अपने ही कॉलेज में एक नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार करने का आरोप है। उन्हें 12 अगस्त को गिरफ्तार किया गया था और 17 अगस्त को उनका डीएनए एकत्र किया गया था, जिसके परिणाम अब उपलब्ध हैं।

जबरन कपड़े उतरवाए गए

11 अगस्त की रात, एक 15 वर्षीय लड़की अपनी बुआ के साथ नवाब सिंह के कॉलेज गई थी। जब बुआ कॉलेज के अंदर थी, तो नवाब सिंह ने जबरन लड़की के कपड़े उतार दिए और उसके साथ बलात्कार किया। लड़की ने पुलिस को फोन करने में कामयाबी हासिल की, जो उसे आंशिक रूप से निर्वस्त्र पाया और नवाब सिंह भी उसी तरह निर्वस्त्र अवस्था में बिस्तर पर लेटा हुआ था। नवाब सिंह को घटनास्थल पर ही गिरफ्तार कर लिया गया।

नवाब सिंह यादव की पृष्ठभूमि

नवाब सिंह अखिलेश और डिंपल यादव दोनों का करीबी सहयोगी हैं। वह पहले कन्नौज के पीएसएम पीजी कॉलेज में छात्र संघ के अध्यक्ष के रूप में कार्य कर चूका हैं। अखिलेश यादव के कन्नौज से सांसद बनने के बाद नवाब सिंह समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए और समाजवादी लोहिया वाहिनी के जिला अध्यक्ष और कन्नौज में ब्लॉक प्रमुख सहित कई पदों पर रहा। बलात्कार में उनकी संलिप्तता की पुष्टि करने वाले डीएनए साक्ष्य के साथ, पुलिस इन निष्कर्षों के आधार पर आगे की कानूनी कार्रवाई करेगी।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.