Dholpur: पत्नी ने पहले पति को पिलाई खूब शराब, इसके बाद हुआ ऐसा कि जानकर उड़ जाएंगे होश

Samachar Jagat | Saturday, 06 Jul 2024 10:48:43 AM
Dholpur: Wife first made her husband drink a lot of alcohol, after this something happened that will blow your mind

इंटरनेट डेस्क। पति- पत्नी का रिश्ता आपसी विश्वास का होता है, लेकिन अब राजस्थान के धौलपुर जिले में एक ऐसी घटना का खुलासा हुआ है, जिसके बारे में जानकार आपके होश ही उड़ जाएंगे। राजस्थान के इस जिले में प्रेम के प्रसंग के कारण यहां पर एक पत्नी द्वारा अपने ही पति की हत्या करवाने के मामले का खुलासा हुआ है।

पत्नी मृतका के मौसी के लडक़े से प्रेम करती थी और उसी के साथ साजिश कर अपने पति की हत्या करवा दी है। खबरों के अनुसार, अब पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर का खुलासा किया है। इस आरोप में पुलिस ने आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। 

खबरों के अनुसार, आरोपी पत्नी और प्रेमी ने पहले मृतक को खूब शराब पिलाई और उसके बाद प्रेमी ने अपने अपने दोस्त के साथ एनएच 44 पर एमबी गार्डन के सामने एक खेत में उसकी पत्थरों से कुचल कर हत्या कर दी। पुलिस को 01 जुलाई 2024 को एनएच 44 पर एमबी गार्डन के सामने एक खेत में एक युवक की लाश मिली थी।

जांच में खुलासा हुआ कि मृतक  का नाम सुक्खन सिंह है। उनके पिता ने हत्या का मामला दर्ज कराया था।  पिता ने रिपोर्ट में के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई की मृतक की पत्नी सुनीता और और उसके प्रेमी का गिरफ्तार कर लिया है।  

PC: gnttv
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.