Dholpur: महिला के साथ चालीस दिन तक किया गंदा काम, इससे भी नहीं भरा मत तो बेटी...

Hanuman | Friday, 18 Oct 2024 08:44:46 AM
Dholpur: Did dirty work with a woman for forty days, if this did not satisfy you then daughter...

By Hanuman Kasotiya

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में नाबालिग को बेचने और खरीदने के मामले में दो दोषियों को न्यायालय ने अब अब सात-सात वर्ष के कठोर कारावास की सजा सुनाई है। यहां पर धौलपुर जिले के विशेष न्यायालय पॉक्सो कोर्ट ने जिले के बसेड़ी पुलिस थाना पर साल 2017 में दर्ज हुए इस मामले में दोषियों पर 40 हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया है। 

खबरों के अनुसार, बसेड़ी पुलिस थाना में एक महिला ने इस संबंध में 2017 में मामला दर्ज करवाया था। महिला ने बच्चों को जान से मारने की धमक देकर गांव के कुछ लोगों द्वारा जबरन खेत की रजिस्ट्री करवाने ओर उसे बच्चों के साथ जबरन सोनू गुर्जर के साथ भेजने का आरोप लगाया था।  महिला ने बताया कि सोनू गुर्जर उसे बच्चों के साथ जयपुर ले गया था। यहां पर उसने चालीस दिन तक रखकर जबरन दुष्कर्म किया। इसके बाद यहां से सोनू गुर्जर उसे बच्चों के साथ गुजरात और बयाना ले जाता है। 
पीडि़त महिला ने साढ़े नौ साल की नाबालिग बच्ची को बेचने का लगाया था आरोप
महिला ने आरोपी सोनू गुर्जर पर बयाना में उसकी साढ़े नौ साल की नाबालिग बच्ची को तीन लाख रुपए में पप्पू गुर्जर को बेचने का भी आरोप लगाया था। महिला ने बताया कि इसके बाद पप्पू गुर्जर ने निहाल सिंह को चार लाख रुपए में नाबालिग को बेच दिया था। महिला ने बताया कि निहाल सिंह ने बच्ची को विजय सिंह के लिए खरीदा था। इस मामले में अब अब न्यायालय ने अपना फैसला सुनाकर आरोपियों को कठोर सजा दी है।

PC: livehindustan
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.