उप मुख्यमंत्री Diya Kumari ने अब इन लोगों के लिए उठा लिया है बड़ा कदम

Samachar Jagat | Saturday, 17 Aug 2024 10:09:58 AM
Deputy Chief Minister Diya Kumari has now taken a big step for these people

PC: herzindagi

इंटरनेट डेस्क। उप मुख्यमंत्री दिया कुमारी ने विश्वकर्मा ओद्यौगिक क्षेत्र में बेसमेन्ट में पानी भरने से तीन व्यक्तियों की मृत्यु प्रकरण में मृतक आश्रितों को लेकर बड़ा कदम उठाया है। राजस्थान की भजनलाल सरकार में मंत्री दिया कुमारी ने हादसे के मृतक आश्रितों को एक-एक लाख रुपए की आर्थिक सहायता राशि के चेक प्रदान किए।

 

PC: dipr.rajasthan

एक-एक लाख रूपए के आर्थिक सहायता के चेक किए प्रदान 
दिया कुमारी ने शुक्रवार को शासन सचिवालय में जयपुर जिले में 01 अगस्त 2024 को अतिवृष्टि से विश्वकर्मा ओद्यौगिक क्षेत्र में रोड नम्बर 17 के मकान नम्बर 94-95, ध्वज नगर, वार्ड नम्बर 05 के बेसमेन्ट में पानी भरने से तीन व्यक्तियों की मृत्यु के प्रकरण में मृतक आश्रितों को स्वीकृत सहायता राशि एक-एक लाख रुपए के चेक देकर राजस्थान सरकार की ओर से आर्थिक सहायता प्रदान की। राजस्थान सरकार की ओर से उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी ने अमृता, अशोक सैनी, कतवारू सैनी के एक-एक लाख रूपए के आर्थिक सहायता के चेक प्रदान किए।

PC: dipr.rajasthan

राजधानी जयपुर के विद्याधर नगर विधानसभा क्षेत्र में हुआ था हादसा
गौरतलब है कि हाल ही में हुई भारी बारिश क कारण राजधानी जयपुर के विद्याधर नगर विधानसभा क्षेत्र के विश्वकर्मा ओद्यौगिक क्षेत्र में रोड नम्बर 17 के मकान के बेसमेन्ट में पानी भरने से तीन व्यक्तियों की मृत्यु हो गई थी। 

पीडि़तों को आर्थिक सहायता प्रदान करने का दिया था आश्वासन
इसके बाद उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी ने मौके पर पहुंच कर पीडि़तों को सांत्वना दी थी। उन्होंने पीडि़तों को आर्थिक सहायता प्रदान करने का आश्वासन दिया था। उन्होंने उन्होंने अपना वादा निभा दिया है। 
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें

 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.