Delhi: सीनियर फ्लाइट ऑपरेशन इंस्पेक्टर ने दो साल तक किया दुष्कर्म, महिला पायलट ने कर दी ये मांग तो...

Hanuman | Tuesday, 22 Oct 2024 08:57:26 AM
Delhi: Senior flight operation inspector raped a woman pilot for two years, when she made this demand...

इंटरनेट डेस्क। देश में महिलाओं के साथ हो रहे अपराधों में कमी नहीं आ पा रही है। देश में रोजाना किसी न किसी राज्य से ऐसे मामले सुनने को मिल ही जाते हैं। अब ऐसा ही मामला राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सामने आया है। यहां पर  डायरेक्टोरेट जनरल ऑफ सिविल एविएशन (डीजीसीए)के एक वरिष्ठ अधिकारी पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का गंभीर आरोप लगा है। इस संबंध में पीडि़त  महिला पायलट ने पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया है। 

पीडि़त महिला पायलट से मिली शिकायत के आधार पर पुलिस ने बताया कि पूर्वी दिल्ली की निवासी महिला पायलट की मुलाकात एक विमानन कंपनी में काम करने वाले सिराज से जून 2022 में हुई थी। इस दौरान पीडि़ता पायलट लाइसेंस की ट्रेनिंग ले रही थी। 

आरोपी ने पहले से ही कर रखी थी दो शादियां
खबरों के अनुसार, पहले से दो शादी कर चुके सिराज ने पीडि़ता से दूसरी पत्नी से तलाक होते ही उससे शादी करने का वादा किया। इसके बाद सिराज ने शादी का झांसा देकर महिला पायलट के साथ दो साल तक दुष्कर्म किया। आरोपी ने महिला पायलट को उससे दूरी बनाने की कोशिश करने या किसी को भी इस बारे में बताने पर पूरा कॅरियर बर्बाद करने की धमकी दी थी। 

सीनियर फ्लाइट ऑपरेशन इंस्पेक्टर के पद पर कार्यरत है आरोपी
इससे परेशान महिला पायलट ने सफदरजंग एंक्लेव थाने में मामला दर्ज करवाया। इसके बाद पुलिस ने डीजीसीए में सीनियर फ्लाइट ऑपरेशन इंस्पेक्टर के पद पर कार्यरत सिराज फारुकी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस द्वारा अब आरोपी से पूछताछ की जा रही है। 

PC: hindi.asianetnews
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.