Dehradun: प्रेमी ने जंगल में प्रेमिका के साथ किया गंदा काम, युवती के पिता ने पकड़ लिया इस हालत में, इसके बाद

Hanuman | Saturday, 05 Oct 2024 12:34:01 PM
Dehradun: The lover did a dirty thing with his girlfriend in the forest

इंटरनेट डेस्क। उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में अब एक 19 साल की युवती के साथ रेप की शर्मनाक घटना सामने आई है। यहां पर अब युवक द्वारा दोस्ती कर एक युवती के साथ दुष्कर्म करने के मामले का खुलासा हुआ है। इस घटना के स्थानीय लोगों में रोष देखने को मिला है। उन्होंने रायपुर इलाके में सडक़ों पर उतरकर आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। 

खबरों के अनुसार, रायपुर थाना पुलिस ने बताया कि युवती के साथ बलात्कार की शर्मनाक वारदात गुरुवार को कुड्डूवाला के पास एक जंगल में हुई थी। मुस्लिम पीडि़ता के पिता ने इस मामले में हिंदू आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। 

पीडि़ता आरोपी के साथ थी एक साल से रिलेशनशिप में 
रायपुर थाना पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि पीडि़ता आरोपी के साथ एक साल से रिलेशनशिप में थी। 

दुष्कर्म की वारदात के दिन युवती के लापता होने की परिजनों ने दर्ज करवाई थी  गुमशुदगी की शिकायत 
पुलिस ने बताया कि दुष्कर्म की वारदात के दिन युवती के लापता होने की परिजनों ने गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी। उसी शाम को लडक़ी के पिता ने अपनी बेटी को रायपुर इलाके में आरोपी युवक के वाहन पर पकड़ लिया। इसके बाद उन्होंने अन्य लोगों की सहायतासे आरोपी को पकड़ कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने पीडि़ता की मेडिकल जांच करवा कर उसका बयान दर्ज कर लिया गया है। पुलिस की ओर से मामले में कार्रवाई जारी है।

PC: livehindustan
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.