Dausa: महिला ने प्रेमी के साथ बनाए अवैध संबंध, इसके बाद पति...

Samachar Jagat | Monday, 12 Aug 2024 12:18:36 PM
Dausa: Woman had illicit relations with her lover, after which her husband...

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के दौसा जिले से पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मसार करने का मामला प्रकाश में आया है। इसके बारे में जानकर आप खुद हैरान रह जाएंगे। यहां पर अनैतिक प्रेम संबंध और हत्या के मामले का खुलासा हुआ है। पुलिस ने मृतक की पत्नी के मोबाइल के माध्यम से चौंकाने वाला खुलासा किया है। 

खबरों के अनुसार, दौसा के जेलमपुरा गांव के रहने वाले मुरारी लाल बैरवा 20 मई की रात को ट्रक चालक बाबूलाल के साथ असम से आ रहे थे। इस दौरान सिकंदरा थाना क्षेत्र में ट्रक रोककर बाबूलाल ने मुरारी को जमकर शराब पिलाककर उसके ऊपर चढ़ा दिया। अगले दिन हाईवे किनारे सिर कुचली हुई लाश मिलने के बाद क्षेत्र हडक़ंप मच गया। इससे मामले में सडक़ दुर्घटना मे मौत की संभावना जताई गई। 

इस प्रकार हुआ खुलासा
पुलिस ने इसके बाद जांच शुरू की। पुलिस ने मृतक की पत्नी के मोबाइल के माध्यम से चौंकाने वाला खुलासा किया। इसके माध्यम से खुलासा हुआ कि ट्रक ड्राइवर बाबू लाल ने असम से दौसा लौटते समय मुरारी को शराब पिलाकर ट्रक से कुचलकर हत्या कर दी। इस बात की सूचना आरोपी ने मृतक की पत्नी मैसेज के माध्यम से केसंता को दी। ये मैसेज पुलिस के हाथ लगने से खुलासा हुआ है। पुलिस ने इसके बाद प्रेमी-प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया है

दोनों ने बनाई थी योजना
पुलिस के अनुसार, बाबू लाल और केसंता आपस में प्यार करने लगे थे। इस दौरान दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी हो गए थे। दोनों अब मुरारी लाल को बाधक समझने लगे थे। इसके बाद दोनों ने मुरारी लाल को रास्ते से हमेशा-हमेशा के लिए हटाने की योजना बनाई थी। 

PC: khulasaindia
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.