Dausa: आधी रात को युवक घुस गया महिला के कमरे में, इसके बाद करने लगा गंदा काम, तभी जग गए परिजन और इसके बाद...

Samachar Jagat | Friday, 20 Sep 2024 05:30:17 PM
Dausa: The young man entered the woman's room at midnight, then started doing dirty things, then the family woke up and after this...

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के दौसा जिले से अब एक महिला के साथ दुष्कर्म करने का शर्मनाक मामला प्रकाश में आया है। यहां के बसवा थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति द्वारा महिला के साथ उसी घर में घुसकर दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। शोर सुनकर परिवार के लोगों की नींद खुल गई। इसके बाद उन्होंने आरोपी की पेड़ से बांधकर पिटाई की। पीडि़त महिला के पति ने इस संबंध में मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर अपनी ओर से जांच शुरू कर दी है। 

पीडि़ता के पति ने इस संबंध में जानकारी दी कि 18 सितंबर की देर रात परिवार क अन्य लोगों के साथ घर के बाहर सो रहा था। वहीं  पत्नी बच्चों के साथ अंदर कमरे में सो रही थी। देर रात गांव का युवक दीवार कूदकर पत्नी के कमरे में आ गया। इसके बाद उसने पत्नी के साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान पत्नी के चिल्लाने पर उसके साथ ही अन्य परिजन जग गए।

इसके बाद उन्होंने युवक को पकड़ लिया। उन्होंने युवक को पेड़ से बांध दिया था। पुलिस ने इसके बाद युवक को गिरफ्तार कर मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया। युवक को जेल भेज दिया गया है। पुलिस इस मामले में आगे अपनी ओर से काईवाई कर रही है। 

PC: Psychologytoday
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.