Crime: बेटी के कमरे से आ रही थी आवाजें, मां की खुली नींद तो बॉयफ्रेंड के साथ इस हालत में मिली बेटी और उसके बाद....

Samachar Jagat | Tuesday, 17 Sep 2024 12:53:07 PM
daughter killed mom after being caught with the boyfriend

PC; news18

महाराष्ट्र के अलीबाग से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां खालापुर तालुका के परचंदे गांव में 20 वर्षीय लड़की ने अपने प्रेमी की मदद से अपनी मां की हत्या कर दी। लड़की को 34 वर्षीय व्यक्ति से प्यार हो गया था। जब उसकी मां सो रही थी, तब बेटी और उसका प्रेमी इंटिमेट हालत में पकड़े गए। लड़की के कमरे से आवाजें आ रही थी और वही सुनकर मां जाग गई और जब उसने जा कर चेक किया तो उसने अपनी बेटी को आपत्तिजनक स्थिति में देखा, जिसे देख कर वह सदमे में चीख पड़ी। उस समय प्रेमी ने मां का मुंह बंद कर दिया ताकि वह चुप हो जाए। बेटी और उसके प्रेमी दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना 10 सितंबर को हुई।

जानकारी के अनुसार, संगीता झोर अपनी बड़ी बेटी भारती और छोटी बेटी के साथ परचंदे गांव के अहिल्या नगर में रह रही थी। 10 सितंबर की सुबह, जब उसकी छोटी बेटी सो रही थी, तब संगीता ने भारती और उसके प्रेमी संतोष को आपत्तिजनक स्थिति में पाया। गुस्से में आकर संगीता ने चिल्लाना शुरू कर दिया।

कैसे हुई हत्या
अपने राज के उजागर होने के डर से संतोष ने संगीता को पकड़कर जमीन पर पटक दिया और उसके मुंह पर कम्बल लपेटकर दम घोंट दिया। इसी दौरान भारती ने अपनी मां के पैर पकड़ लिए। संगीता की दम घुटने से मौत हो गई। हत्या के बाद उन्होंने घटना को आत्महत्या जैसा दिखाने की कोशिश की।

भारती और संतोष ने संगीता के शव को साड़ी से छत के पाइप से लटका दिया और नीचे लकड़ी का स्टूल रख दिया ताकि ऐसा लगे कि उसने खुदकुशी की है। हालांकि, छोटी बेटी ने अपने रिश्तेदारों को बताया कि असल में क्या हुआ था, जिससे सच्चाई सामने आ गई। पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है और भारती और संतोष दोनों को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.