Crime: पत्नी के थे अवैध संबंध, पति को पता चला तो पत्नी ने दी ऐसी मौत..., 2 साल तक पुलिस भी नहीं सुलझा पाई गुत्थी

Samachar Jagat | Tuesday, 20 Aug 2024 01:34:54 PM
Crime: Wife had illicit relations, when the husband found out, the wife killed him like this..., even the police could not solve the mystery for 2 years

pc: ThoughtCo

जालंधर के कुक्कड़ पिंड में संदिग्ध मौत के लंबे समय से चल रहे मामले में पुलिस ने दो साल की जांच के बाद मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। मृतक हैप्पी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। जांच के दौरान विसरा रिपोर्ट में जहर की मौजूदगी की बात सामने आई। 

पता चला कि हैप्पी की पत्नी सोनिया का अवैध संबंध था और अपने पति को रास्ते से हटाने के लिए वह उसे धीरे-धीरे जहर दे रही थी, जिससे उसकी मौत हो गई। जालंधर कैंट थाने के एसएचओ हरभजन लाल के मुताबिक सोनिया और उसके प्रेमी मनजिंदर सिंह निवासी कुक्कड़ पिंड के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

मामले की पृष्ठभूमि
 हैप्पी के पिता बलदेव सिंह ने शिकायत दर्ज कराई थी कि हैप्पी की शादी सोनिया से करीब 17 साल पहले हुई थी और उनके चार बच्चे हैं। हैप्पी को अपनी पत्नी पर मनजिंदर के साथ संबंध होने का शक था और उसके फोन पर उनकी चैट के सबूत मिले थे। 10 नवंबर 2022 को हरिमनपुर गांव के पास रहस्यमयी परिस्थितियों में हैप्पी का शव बरामद हुआ। सोनिया 25 नवंबर 2022 को घर से गायब हो गई थी, जिसके बाद परिवार ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। सोनिया का पता न चलने पर परिवार ने हैप्पी के कमरे की जांच की और सोनिया का फोन मिला। फोन की जांच में सोनिया और मनजिंदर के बीच चैट और वीडियो रिकॉर्डिंग का पता चला, जिससे यह संदेह गहरा गया कि सोनिया ने मनजिंदर के साथ मिलकर हैप्पी की हत्या की साजिश रची है।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.