Crime: जुए में पैसा, मकान सब हार गया युवक तो अंत में पत्नी को ही लगा दिया दांव पर और फिर दोस्त के हवाले कर दी बीवी, उसके बाद...

Samachar Jagat | Saturday, 14 Sep 2024 12:10:28 PM
Crime: When the young man lost money and house in gambling, he put his wife at stake and then handed over his wife to his friend, after that...

PC: Google

उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां एक व्यक्ति ने जुए में अपना सारा पैसा हारकर अपनी पत्नी को दांव पर लगा दिया। हारने के बाद उसने अपनी पत्नी को अपने दोस्तों को सौंप दिया। मामला तब लोगों के ध्यान में आया जब महिला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ।

जुए की लत से की ऐसी हरकत

शाहाबाद इलाके में एक पति ने जुए की लत के चलते अपनी पत्नी को दांव पर लगा दिया। महिला को जब इस बात का पता चला तो उसने अपने अनुभवों का ब्यौरा देते हुए एक वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर शेयर किया। वीडियो में उसने अपने पति पर आरोप लगाया कि उसने अपनी जमीन समेत पूरी पारिवारिक संपत्ति जुए में गंवा दी और उसे भी अपने दांव में शामिल कर लिया।

जब पैसे खत्म हो गए तो पत्नी को  भी दांव पर लगा दिया

महिला ने अपने वीडियो में बताया कि उसके पति की जुए की आदत इतनी गंभीर हो गई थी कि उसने अपनी सारी जमा-पूंजी और संपत्ति बेच दी। उसने अपनी नौकरी छोड़ दी और दोस्तों के साथ जुआ खेलने लगा और आखिरकार अपनी पत्नी को भी दांव पर लगा दिया। इस खुलासे ने उसे पूरी तरह से तोड़कर रख दिया।

एसपी ने दिए कार्रवाई के आदेश

वीडियो वायरल होने के बाद महिला ने स्थानीय थाने में अपने पति और उसके दोस्तों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। एसपी विद्यासागर मिश्रा से भी शिकायत की है। एसपी ने पुलिस को आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.