Crime: पापा के एक्सीडेंट का बहना बना कर युवती को अपने साथ ले गया मामा, दुष्कर्म कर बनाया वीडियो और फिर...

Samachar Jagat | Friday, 02 Aug 2024 02:13:13 PM
Crime: Uncle took the girl with him by pretending that her father had an accident, raped her and made a video and then...

pc amarujala

उत्तर प्रदेश के आगरा में एक युवती अपने रिश्तेदार के साथ हुई एक भयावह घटना से गहरे सदमे में है। कॉलेज की छात्रा को उसके मामा ने धोखा दिया, जिसने बहाना बनाया कि उसके पिता का एक्सीडेंट हो गया है। वह उसे आपातकालीन स्थिति का बहाना बनाकर अपने साथ ले गया, लेकिन अस्पताल जाने के बजाय वह उसे एक सुनसान जगह पर ले गया, जहाँ उसने कई बार यौन उत्पीड़न किया।

आठ महीने पहले, आरोपी, जो रिश्ते में उसका मामा है, ने आपातकालीन स्थिति का बहाना बनाकर उसे कॉलेज से अपने साथ ले गया। वह उसे जोधाबाई महल के पीछे एक सुनसान इलाके में ले गया, जहाँ उसने उसके साथ यौन उत्पीड़न किया। जब उसने विरोध किया और चिल्लाई, तो उसने उसे बंदूक दिखाकर धमकाया और उसके साथ मारपीट की। इसके बाद वह उसे फतेहपुर सीकरी के एक होटल में ले गया, जहाँ उसने अश्लील वीडियो और फोटो बना लिउए ।

इसके बाद, उसने वीडियो के ज़रिए उसे ब्लैकमेल किया और धमकी दी कि अगर उसने किसी को बताया तो वह इसे शेयर कर देगा। साजिश के तहत मोहित ने डेढ़ साल पहले एक व्हाट्सएप ग्रुप भी बनाया था, जिसमें उसके परिवार के कई लोगों को जोड़ रखा था। मोहित कई बार अलग-अलग नंबर से फोन कर उसे परेशान करने लगा। नंबर ब्लॉक करने पर उसे धमकी देता था। जब बात नहीं मानी तो दुष्कर्म के दौरान बनाए गए वीडियो व्हाट्सएप ग्रुप पर शेयर कर दिए। इस से रिश्तेदारों में हड़कंप मच गया और गुस्सा फैल गया। शिकायत करने और आरोपी के घर जाने के बावजूद उन्हें धमकियाँ दी गईं।

पीड़िता की रिपोर्ट के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। एसीपी सुकन्या शर्मा ने पुष्टि की कि मामले की जाँच की जा रही है और अधिकारी आवश्यक कार्रवाई कर रहे हैं।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.