Crime: स्टेशनरी खरीदने जा रही थीं दो मासूम बच्चियों को रोक कर किया यौन उत्पीड़न, आरोपी ऐसे हुआ अरेस्ट

Samachar Jagat | Thursday, 22 Aug 2024 02:35:24 PM
Crime: Two innocent girls who were going to buy stationery were stopped and sexually assaulted, the accused was arrested like this

pc: aajtak

नवी मुंबई से एक बेहद परेशान करने वाली घटना सामने आई है, जहां एक व्यक्ति ने सड़क पर दो नाबालिग लड़कियों को सार्वजनिक रूप से परेशान किया और उनका यौन उत्पीड़न किया। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की और अधेड़ उम्र के संदिग्ध को गिरफ्तार कर लिया। इस दर्दनाक घटना ने दोनों बच्चों को सदमे में डाल दिया है। न

वी मुंबई के एक पुलिस अधिकारी ने पीटीआई को विस्तृत जानकारी देते हुए बताया कि बुधवार को 48 वर्षीय एक व्यक्ति को सार्वजनिक रूप से दो छोटी लड़कियों से कथित तौर पर छेड़छाड़ करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। 

संदिग्ध की पहचान संजय गायकवाड़ के रूप में हुई है, जिसने मंगलवार रात करीब 8 बजे एक चौराहे के पास 10 और 11 साल की लड़कियों के पास जाकर उन्हें गलत तरीके से छुआ। लड़कियों ने घर पहुंचकर अपने परिजनों को इसकी जानकारी दी, जिन्होंने तुरंत पुलिस को घटना की सूचना दी। 

एक लड़की के पिता की शिकायत के आधार पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 74 के तहत महिला की गरिमा को ठेस पहुंचाने के इरादे से हमला या आपराधिक बल का इस्तेमाल करने और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (POCSO) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

मामला दर्ज करने के बाद पुलिस टीम ने दीघा गांव में छापेमारी की और आरोपी संजय गायकवाड़ को गिरफ्तार कर लिया। मामले की जांच जारी है।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.