Crime: प्राइवेट क्लिनिक में नर्स के साथ हुई सामूहिक बलात्कार की कोशिश तो उसने बचाव में काट दिया डॉक्टर का प्राइवेट पार्ट

Samachar Jagat | Friday, 13 Sep 2024 12:01:36 PM
Crime: There was an attempt of gang rape of a nurse in a private clinic, so in self-defense she cut off the private part of the doctor

PC: patrika

शुक्रवार को आई रिपोर्ट के अनुसार, बिहार के एक निजी क्लिनिक में एक डॉक्टर और उसके साथियों ने एक नर्स के साथ सामूहिक बलात्कार करने की कोशिश की। नर्स ने खुद को बचाने के प्रयास में ब्लेड से डॉक्टर का प्राइवेट पार्ट काट दिया। 

रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना बुधवार रात बिहार के समस्तीपुर जिले के मुसरीघरारी इलाके में एक निजी अस्पताल में हुई। चौंकाने वाली बात यह है कि यह घटना कोलकाता के आरजी कर अस्पताल में एक डॉक्टर के बलात्कार और हत्या के ठीक एक महीने बाद हुई है, जिसके बाद पूरे देश में विरोध प्रदर्शन हुए थे। 

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि बलात्कार का प्रयास करने वाला डॉक्टर नशे की हालत में था। नर्स ने पुलिस को दिए बयान में कहा है कि डॉक्टर और उसके दो साथी अचानक उस कमरे में घुस आए, जिसमें वह काम कर रही थी और उसके साथ बलात्कार करने का प्रयास किया।

 हालांकि, वह खुद को बचाने के प्रयास में सर्जिकल ब्लेड को उठने में सफल रही और डॉक्टर का  प्राइवेट पार्टकाट दिया। ताजा रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इस संबंध में जांच चल रही है। विस्तृत रिपोर्ट का इंतजार है।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.