Crime: बहला फुसला कर गाँव की लड़की को अपने कमरे पर ले गया युवक, फिर दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप, उसके बाद...

Samachar Jagat | Monday, 23 Sep 2024 02:13:16 PM
Crime: The young man lured the village girl to his room, then gang-raped her with his friends, after that...

PC: Asianet news

राजस्थान में महिला अपराध दिनों दिन बढ़ते ही जा रहे हैं। अब एक बार फिर से राजस्थान के सिरोही से गैंगरेप का मामला सामने आया है। जहां 6 लड़कों ने युवती के साथ गैंगरेप किया। आज पीड़िता का मेडिकल कराया जाएगा। पुलिस पूरे मामले की तहकीकात कर रही है।

सिरोही जिले के आदिवासी क्षेत्र में हुई दिल दहला देने वाली घटना

पीड़िता के द्वारा रोहिडा थाने में गैंगरेप की एफआईआर दर्ज कराई गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। थाना अधिकारी जितेंद्र सिंह का कहना है कि पीड़िता पुलिस थाने पर आई। जहाँ उसने अपनी बारे में हुई घटना के बारे में बताया और शिकायत दर्ज की। 

गांव का ही एक युवक बहला-फुसलाकर युवती को ले गया अपने रूम पर

पीड़िता के अनुसार वह 18 सितंबर को शाम के समय पैदल जा रही थी। इसी दौरान वहां पर गांव का ही रहने वाला प्रताप नाम का लड़का आया और किसी बहाने से उसे बहला फुसलाकर अपने साथ कमरे में लेकर गया। वहां उसके कई दोस्त पहले से ही थे। जैसे ही पीड़िता कमरे में पहुंची तो प्रताप और उसके दोस्तों ने पीड़िता के साथ रेप किया। 

घर पहुंचने के कई घंटे बाद पीड़िता ने घरवालों को बताया ये सब

कई घंटे के बाद पीड़िता जब अपने घर पहुंची तो उसने इस पूरी घटना की जानकारी अपने परिवार वालों को दी। ये सुनकर परिजन सन्न रह गए। घरवाले उसे समझा बुझाकर अपने साथ पुलिस थाने लेकर गए, जहां पीड़िता ने पुलिस में मामला दर्ज कराया।

पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर शुरू की आरोपियों की तलाश

पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कराया है। जिसके बाद अब पुलिस ने आरोपियों की तलाश में कई टीमों का गठन करके आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए रवाना भी कर दिया है। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.