Crime: सफर में थकान के बहाने मौसी के घर रुका था भांजा, आधी रात को खटखटाया दरवाजा और फिर...

Samachar Jagat | Monday, 05 Aug 2024 02:12:35 PM
Crime: The nephew had stopped at his aunt's house on the pretext of being tired from the journey, knocked on the door at midnight and then...

pc: news 24

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक युवक पर अपनी ही मौसी के साथ यौन शोषण करने का आरोप लगा है। पीड़िता ने अपने परिजनों को आपबीती बताने के बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। आरोपी रंजीत कुमार खखरेहू थाना क्षेत्र का रहने वाला है और खागा थाना क्षेत्र के एक गांव की महिला का दूर का रिश्तेदार है।


महिला के अनुसार, 14 जुलाई की शाम को रंजीत कुमार लगभग 6:30 बजे उसके घर पहुंचा, उसने लंबी यात्रा से थकावट का दावा किया और रात भर रुकने के लिए कहा। उसने कहा वह रात को यहीं रुकेगा। मौसी ने उसे मना किया, लेकिन आरोपी ने कहा कि इतनी रात को वह घर नहीं जा पाएगा। क्योंकि अब कोई साधन नहीं मिलेगा।। महिला आखिरकार मान गई, उसे रात का खाना दिया और बरामदे में सोने के लिए कहा।


उस रात करीब 2:30 बजे रंजीत कुमार दरवाजा खटखटाने लगा और पानी मांगा। जब महिला ने दरवाजा खोला, तो उसने उसे जबरन पकड़ लिया, उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया और उसके साथ यौन उत्पीड़न किया। इसके बाद उसने मौके से भागने से पहले उसे जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है, लेकिन आरोपी अभी भी फरार है।


बहराइच जिले के मोतीपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में एक अलग घटना में 10 वर्षीय लड़की के साथ 16 वर्षीय किशोर ने दुष्कर्म किया। लड़की की हालत बिगड़ने पर उसके परिजन उसे अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने दुष्कर्म की पुष्टि की। पुलिस ने आरोपी नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया है। लड़की की मां की नौ महीने पहले बीमारी से मौत हो गई थी।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.