Crime: बहू को घर में अकेला देखते ही ससुर करता था ये गंदा काम, रोते हुए बोली- सास नहीं है मेरी

Samachar Jagat | Friday, 20 Sep 2024 01:37:53 PM
Crime: The father-in-law used to do this dirty work as soon as he saw his daughter-in-law alone in the house, she said crying- I don't have a mother-in-law

PC: zeenews

ससुर को अक्सर अपनी बहू के लिए पिता के रूप में देखा जाता है, इस रिश्ते से परिवार की इज्जत, मान-सम्मान और गरिमा जुड़ी होती है। लेकिन, राजस्थान के जयपुर से एक चौंकाने वाली घटना ने इस पवित्र रिश्ते को तार-तार कर दिया है। गलता गेट पुलिस ने अपनी बहू से दुष्कर्म के आरोप में 60 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। युवती ने कुछ दिन पहले ही उसके खिलाफ मामला दर्ज कराया था और तब से आरोपी फरार था।

मालिश करने के लिए मजबूर किया 

पुलिस रिपोर्ट के अनुसार, इलाके में रहने वाली 24 वर्षीय महिला ने हाल ही में अपने ससुर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। उसने आरोप लगाया कि जब भी उसका पति काम पर जाता है, तो उसका ससुर बिना कारण के उसे अपने कमरे में बुलाता है। बहाने से उससे अपने पैर और पीठ की मालिश करवाता था। हालांकि, जैसे ही उसका बेटा घर लौटता है, वह तुरंत महिला को उसके कमरे में वापस भेज देता था।

बहू ने उठाया साहसिक कदम 

पीड़िता ने दावा किया कि कुछ समय तक यह सब चलता रहा, लेकिन आखिरकार उसके ससुर के इरादे बुरे हो गए। एक दिन उसने उसके साथ दुष्कर्म किया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। दरिंदे ने उसे यह भी चेतावनी दी कि वह घटना के बारे में उसके बेटे को न बताए। अब और उत्पीड़न बर्दाश्त न कर पाने पर महिला ने अपने पति की मदद से गलता गेट थाने में शिकायत दर्ज कराई।

कैसे पकड़ा गया आरोपी 

दुष्कर्म का मामला दर्ज होने के बाद ससुर तुरंत छिप गया। हालांकि, हाल के दिनों में पुलिस ने उसे उसके घर के पास देखा और तुरंत उसे पकड़ लिया। उसे कोर्ट में पेश किया गया और रिमांड पर लिया गया। इस बीच, जांच के समर्थन में पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया गया।

पीड़िता की शादी का विवरण 
पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी को करीब तीन साल हो चुके हैं। उसकी शादी सभी पारंपरिक रीति-रिवाजों और समारोहों के साथ हुई थी। शादी के कुछ समय बाद ही उसके ससुर ने अलग-अलग बहाने बनाकर उसे गलत तरीके से छूना शुरू कर दिया। जब उसने अपने पति को बताया, तो उसने उसकी चिंताओं को यह कहते हुए खारिज कर दिया कि उसके पिता ऐसे नहीं हैं और सुझाव दिया कि वह स्थिति को गलत समझ रही है।

बहू ने कहा मेरी सास नहीं है 
अपनी शिकायत में, महिला ने पुलिस को यह भी बताया कि उसके ससुर पिछले पांच महीनों से उसे परेशान कर रहे थे, जानबूझकर अपने बेटे के काम पर जाने का इंतज़ार करते थे और फिर उसके साथ संबंध बनाते थे।  महिला ने पुलिस को जानकारी दी कि उसकी सास नहीं है लेकिन जयपुर के इस रेप केस ने एक बार फिर से ससुर-बहू के पवित्र रिश्ते को शर्मसार कर दिया है।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.