Crime: अपने ही ससुर के साथ संबंध बनाती थी बहु और बदले में लेती थी पैसे, फिर एक दिन...

Samachar Jagat | Thursday, 26 Sep 2024 11:34:18 AM
Crime: The daughter-in-law used to have relations with her own father-in-law and took money in return, then one day...

PC: GAJAB VIRAL

आज के समय में रिश्ते मर्यादाओं में नहीं रहे हैं। आए दिन रिश्तों को कलंकित करने वाले कोई ना कोई मामले सामने आते रहते हैं। अब ससुर और बहु का रिश्ता जो बाप बेटी का रिश्ता माना जाता है उस से जुड़ा एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। एक ससुर अपनी बहु से सम्बन्ध बनाता था और बदले में बहु इसके लिए पैसे लेती थी। 

ये मामला  गुजरात के खेड़ा जिले का है जिसे जानकर हर कोई हैरान है। 

2 लाख रुपए के लिए बहू ने की ससुर की हत्या 

 खुलासा हुआ कि बहू और ससुर के बीच अनैतिक रिश्ता था और ससुर संबंध बनाने के बदले अपनी बहु को पैसे देता था। लेकिन फेसबुक के जरिए बहू एक अन्य युवक के संपर्क में आई और युवक ने उसे विदेश जाने का लालच दिया। इसके लिए उसे 2 लाख रुपए की जरूरत थी। उसने अपने ससुर से रकम मांगी लेकिन ना मिलने पर उसने अपने ससुर का प्राइवेट पार्ट काटकर उनकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर आगे की जांच शुरू कर दी है। 

खेड़ा जिले के डाकोर स्थित भगत जैन इलाके में निवासी जगदीश शर्मा (75 वर्ष) 3 दिन से लापता थे। चिंतित परिवार जब उनके पते पर पहुंचा तो वह ताला था लेकिन जब ताला तोड़कर घर में देखा तो उनका शव नग्न हालत में क्षत-विक्षत शव पड़ा मिला। इसकी जानकारी उन्होंने पुलिस को दी। 

मृतक के बड़े बेटे की शिकायत के बाद पुलिस ने जांच शुरू की। क्षत-विक्षत शव को फॉरेंसिक लैब में भेज दिया गया। मृतक की मौत सिर और प्राइवेट पार्ट पर चोट लगने के कारण हुई। बेटे ने अपने छोटे भाई की पत्नी मनीषा शर्मा पर संदेह जताया। जगदीशभाई के छोटे बेटे की पत्नी मनीषा शर्मा से कड़ी पूछताछ शुरू की और उसने अपना जुर्म कबूल करते हुए पूरी जानकारी दी। 

उसने बताया कि वह अपने ससुर के साथ संबंध बनाती थी और बदले में ससुर उसकी आर्थिक मदद करते थे। उसे विदेश जाने के लिए पैसों की जरूरत थी और ससुर से मांगने पर उन्होंने इनकार कर दिया जिसके चलते उसने ससुर के प्राइवेट पार्ट पर हथियार से वार कर दिया और उनकी हत्या कर दी।  इसके बाद आरोपी बहू घर के बहार ताला डालकर चली गई. इस तरह से परीवार के साथ रहने लगी, जैसे कुछ हुआ ही नहीं हो। 

उधर, तीन दिन बीत जाने के बाद भी जगदीशभाई घर नहीं आए तो, इस पर चिंता व्यक्त करते हुए बड़े बेटे विजयभाई शर्मा ने राजस्थान में रहने वाले अपने रिश्तेदारों के घर पूछताछ की।  वहीं, बहू मनीषा खुद परिवार के साथ गुमशुदा को खोजने में लग गई. लेकिन वह कहीं नहीं मिले. और अंततः चोल वाले कमरे में जांच की। जहां जगदीशभाई का नग्न हालत में शव मिला। 

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.