Crime: 3 साल की बच्ची के साथ टीचर ने ही कर दी दरिंदगी, प्राइवेट पार्ट की चोट देख माँ को हुआ शक फिर..

Samachar Jagat | Thursday, 19 Sep 2024 12:07:52 PM
Crime: Teacher raped with 3 year old girl, mother got suspicious after seeing injury in her private part..

PC;Asianet news 

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के एक निजी स्कूल के टीचर को पुलिस द्वारा अरेस्ट किया गया है। उसे  रेप के आरोप में पकड़ा है। उसने एक बच्ची के साथ रेप किया और वो मासूम महज तीन साल सात महीने की है।

 दरिंदा 28 साल का है। पीड़िता की मां ने पुलिस को शिकायत देते हुए कहा कि स्कूल मैनेजमेंट से उसकी शिकायत की गई, लेकिन उन्होंने इस बात को अनसुना कर दिया और शिक्षक के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की।

आरोपी कासिम रेहान 28 साल का, पीड़िता बच्ची तीन साल की

भोपाल की पुलिस उपायुक्त प्रियंका शुक्ला ने कहा कि बच्ची की माँ ने सोमवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया। आरोप का नाम कासिम रेहान है, जो कि कंप्यूटर का टीचर है। आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता के तहत बलात्कार और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस के अनुसार स्कूल प्रशासन के खिलाफ भी शिकायत दर्ज की जाएगी। बच्ची का मेडिकल परीक्षण कराया गया है। जांच अधिकारियों ने यह भी कहा कि जांच रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

मासूम के प्राइवेट पार्ट पर थे चोट के निशान

बच्ची जब घर पहुंची तो उसके प्राइवेट पार्ट पर चोट के निशान थे  और खून बह रहा था। इसके बाद उन्हें कुछ अनहोनि की शंका हुई और उन्होंने बच्ची से सब पूछा। फिर वह बच्ची को लेकर स्कूल मैनेजमेंट को सूचित किया, लेकिन स्कूल प्रशासन ने इसको अनसुना कर दिया। तभ कहीं जाकर पीड़ित परिवार ने पुलिस के पास जाकर मामला दर्ज कराया।

'अब हमारा एमपी रेप कैपिटल बन गया'

वहीं इस मामले को लेकर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष जीतू पटवारी ने प्रदेश सरकार पर हमला करते हुए कहा-अब प्रदेश में इतने अपराध हो रहे हैं कि मन घृणा से भर गया है। अब हमारा एमपी रेप कैपिटल बन गया है। कितना दुर्भाग्यपूर्ण है कि जिस मासूम के साथ रेप किया गया वह उसका टीचर है। सरकार पूरी तरह फेल साबित हो रही है, 'बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ' केवल एक सरकारी झूठ बनकर रह गया है।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.