Crime: ट्रेन के बाथरूम से आ रही थीं आवाजें, तभी 2 युवकों ने खोला गेट और देख कर उड़ गए उनके होश

Samachar Jagat | Saturday, 07 Sep 2024 03:13:25 PM
Crime: Sounds were coming from the train bathroom, then two youths opened the gate and were shocked to see

PC: News18

झारखंड से यौन उत्पीड़न की कोशिश की एक परेशान करने वाली घटना सामने आई है, जहां ट्रेन से यात्रा कर रही एक महिला को नशे में धुत एक व्यक्ति ने निशाना बनाया। रिपोर्ट के अनुसार, एक दिव्यांग महिला उत्कल एक्सप्रेस में यात्रा कर रही थी, जब देर रात वह बाथरूम गई। मौका पाकर ट्रेन की पेंट्री कार का एक कर्मचारी उसके पीछे अंदर चला गया और उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की। शिकायत मिलने पर रेलवे पुलिस ने संदिग्ध को तब गिरफ्तार किया जब ट्रेन चक्रधरपुर स्टेशन पर पहुंची।

यह घटना उत्कल एक्सप्रेस में हुई, जो पुरी, ओडिशा से योग नगरी ऋषिकेश जा रही थी। आरोपी पेंट्री कर्मचारी ने कथित तौर पर 28 वर्षीय महिला यात्री के साथ यौन उत्पीड़न करने की कोशिश की, जो उत्तर प्रदेश जा रही थी। कथित तौर पर यह हमला कटक और जाजपुर के बीच ट्रेन की यात्रा के दौरान 2 से 3 बजे के बीच हुआ, जिसमें आरोपी की पहचान रामजीत के रूप में हुई, जिसने ट्रेन के बाथरूम में महिला के साथ मारपीट करने की कोशिश की।

साथी यात्रियों ने महिला को बचाया पीड़िता के अनुसार, आरोपी ने उसके साथ जबरदस्ती अप्राकृतिक यौन कृत्य किया। उसी ट्रेन में यात्रा कर रहे दो युवकों ने बाथरूम से आती आवाज़ें सुनीं और हस्तक्षेप करते हुए महिला को दरिंदे से बचाया। चक्रधरपुर पहुंचने पर, पुरुषों ने राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) को सूचित किया, जिसने तुरंत कार्रवाई करते हुए पैंट्री कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया। जीआरपी फिलहाल मामले की जांच कर रही है और आरोपी के खिलाफ आगे की कानूनी कार्रवाई कर रही है।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.