Crime: बाथरूम में नहा रही थी बहन, भाई ने बनाया वीडियो; फिर ब्लेकमेल कर दोस्तों के साथ लूटी अस्मत

Samachar Jagat | Monday, 29 Jul 2024 02:05:17 PM
Crime: Sister was taking bath in the bathroom, brother made a video; then blackmailed her and raped her with his friends

pc: news24online

राजस्थान के अलवर जिले के रामगढ़ इलाके में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक भाई ने अपने दोस्तों की मदद से अपनी ही बहन के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। भाई ने नहाते समय अपनी बहन का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया और उसे ब्लैकमेल करने के लिए इस्तेमाल किया। धमकी दी कि अगर उसने विरोध किया तो वह वीडियो को पब्लिक कर देगा। 

इसके बाद वह उसे जंगल में ले गया, जहां उसके दोस्त इंतजार कर रहे थे। दोनों ने मिलकर उसके साथ दुष्कर्म किया। 16 वर्षीय पीड़िता अपनी बुआ के घर रह रही थी। पहले तो भाई ने अकेले में उसके साथ दुष्कर्म किया और बाद में वीडियो अपने दोस्तों को दिखा दिया। इसके बाद दोस्तों ने वीडियो का फायदा उठाते हुए धमकी दी कि अगर उसने सहयोग नहीं किया तो वीडियो सार्वजनिक कर देंगे। 

पुलिस ने भाई और उसके दो साथियों के खिलाफ गंभीर आरोप दर्ज किए हैं। परेशान होकर पीड़िता ने आखिरकार अपनी मां को सारी बात बताई। उसने बताया कि मई में मौसी के घर की छत पर बने बाथरूम में नहाते समय 17 वर्षीय आरोपी ने उसका वीडियो बना लिया और धमकी दी कि अगर उसने किसी को बताया तो वह वीडियो सार्वजनिक कर देगा। अगले दिन भाई ने उसके साथ मारपीट की और दुष्कर्म किया।

 22 जुलाई को वह और उसके दो अन्य लड़के फैजी और महबूब उसे बहाने से जंगल में ले गए, जहां उन्होंने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया और धमकी दी कि अगर उसने घटना की सूचना दी तो वे उसके परिवार को मार देंगे। उसकी मां ने उसकी परेशानी को देखते हुए उससे इस बारे में पूछा, जिसके बाद पीड़िता ने कबूलनामा पेश किया। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और दो वयस्क संदिग्धों और नाबालिग भाई की तलाश कर रही है।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.