Crime News: बिना बताए अपने ससुराल पहुंचा जीजा, बाथरूम में नहा रही साली को देख बिगड़ा मन तो कर बैठा ये कांड

Samachar Jagat | Friday, 30 Aug 2024 02:12:13 PM
Crime News: Brother-in-law reached his in-laws' house without informing anyone, on seeing his sister-in-law bathing in the bathroom, he got upset and committed this crime

PC: news18

मध्य प्रदेश के अनूपपुर में एक परेशान करने वाली घटना में एक जीजा ने अपनी ही साली के साथ मर्यादा की सीमाओं को लांघते हुए गंभीर अपराध किया। 

जीजा साली का रिश्ता मस्ती भरा होता है और बिहार-यूपी में तो इस रिश्ते में होने वाले मजाक का लेवल काफी ऊपर होता है। लेकिन एक व्यक्ति ने अपनी ही साली के साथ  दुष्कर्म करके सारी मर्यादाएं तोड़ दीं और फिर मौके से भाग गया। 

बिजुरी थाने में दर्ज मामले में एक लड़की ने दो महीने पहले अपने जीजा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। वह अपनी मां के साथ थाने में घटना की रिपोर्ट दर्ज कराने आई थी, जो 19 जून को हुई थी। 

उस दिन लड़की का जीजा अप्रत्याशित रूप से उसके घर पहुंचा। उस समय पीड़िता नहा रही थी। मौके का फायदा उठाकर आरोपी ने बाथरूम में घुसकर उसके साथ जबरदस्ती की। वारदात को अंजाम देने के बाद उसने उसे धमकाया और फिर फरार  हो गया। 

आरोपी संतोष अपने ससुराल में बिना बताए पहुंचा था और घर में किसी को भी उसके आने की उम्मीद नहीं थी। मौके का फायदा उठाकर वह बाथरूम में घुस गया और अपनी साली के साथ रेप किया और फिर उसे जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गया। 

घटना के बाद पीड़िता ने अगले दिन पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने संतोष के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 और 376(2)(सी) के तहत मामला दर्ज किया। अगले दो महीने तक आरोपी की तलाश जारी रही। गुरुवार को पुलिस को सूचना मिली कि संतोष शहडोल में है। इस सूचना पर पुलिस ने तुरंत उसे गिरफ्तार कर लिया।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.