Crime News : 64 साल के ससुर का आया 19 साल की बहु पर दिल, पति के बाहर जाते ही जबरदस्ती किया दुष्कर्म

Samachar Jagat | Monday, 22 Jul 2024 03:04:14 PM
Crime News: 64-year-old father-in-law fell in love with his 19-year-old daughter-in-law, raped her forcefully as soon as her husband went out

pc:Jagran

बिहार के बेतिया जिले से एक परेशान करने वाला मामला सामने आया है, जिसमें 64 वर्षीय ससुर पर अपनी 19 वर्षीय बहू का यौन शोषण करने का आरोप है। रिपोर्ट्स बताती हैं कि महिला का पति उस समय बाहर  काम करता था।

इस घटना ने ससुर-बहू के रिश्ते की पवित्रता को धूमिल कर दिया है, जिसमें बुजुर्ग व्यक्ति पर उसकी छोटी बहू ने बलात्कार का आरोप लगाया है। इसके अलावा, पीड़िता ने न केवल अपने ससुर के खिलाफ बल्कि अपनी जेठानी के खिलाफ भी मामला दर्ज कराया है।

पीड़िता के अनुसार, जब ससुर उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था, तब उसकी जेठानी कमरे के बाहर पहरा दे रही थी। यह घटना जिले के शिकारपुर थाना क्षेत्र में हुई। पीड़िता ने मामले की शिकायत पुलिस से की है, जिसने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। उसका दावा है कि दुष्कर्म करीब डेढ़ महीने पहले हुआ और उसने अपने पति के वॉयस लौटने के बाद ही इसकी सूचना दी।

पीड़िता के बयान से पता चलता है कि शादी के कुछ समय बाद ही उसका पति पंजाब चला गया, जिससे उसके ससुर को दुष्कर्म करने का मौका मिल गया। आरोप है कि जेठानी ने कमरे के बाहर निगरानी रखकर अपराध को अंजाम देने में भूमिका निभाई। जब पीड़िता ने अपने परिवार के अन्य सदस्यों को दुष्कर्म के बारे में बताया, तो उसे चुप रहने की धमकियाँ मिलीं। पति के पंजाब से लौटने के बाद उसने पुलिस से संपर्क किया।

पीड़िता ने ससुर पर संदिग्ध चरित्र होने का भी आरोप लगाया है, जिसका फायदा उसकी जेठानी ने संपत्ति हड़पने के लिए उठाया। कथित तौर पर जेठानी ने ही ससुर को पीड़िता के कमरे में घुसने में मदद की और बाहर से दरवाजा बंद कर दिया।

पुलिस प्रमुख ने पुष्टि की कि ससुर के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है और जांच जारी है। सभी आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.