Crime News: 16 साल के पड़ौसी ने किया 9 साल की बच्ची का कत्ल, फिर कपूर डाल कर जलाया, पढ़ें पूरी घटना

Samachar Jagat | Tuesday, 02 Jul 2024 01:27:48 PM
Crime News: 16-year-old neighbor killed 9-year-old girl, then burnt her by pouring camphor, read the whole incident

pc: livehindustan

हरियाणा के गुरुग्राम के सेक्टर 107 में ग्लोबल सिग्नेचर सोसायटी में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। 16 साल के एक लड़के ने 9 साल की लड़की का गला घोंटकर हत्या कर दी और फिर सबूत मिटाने के लिए उसकी लाश जलाने के लिए कपूर का इस्तेमाल किया। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

हत्या की वजह
पुलिस के मुताबिक, लड़के ने लड़की की हत्या इसलिए की क्योंकि लड़की ने उसे अपने फ्लैट से गहने चुराते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया था। दोनों परिवार गुरुग्राम के सेक्टर 107 स्थित सिग्नेचर ग्लोबल सोलेरा के दो अलग-अलग टावर में रहते थे और उनके बीच अच्छे संबंध थे। वारदात के समय मृतका की मां आरोपी के घर पर थी, जबकि उसके पिता ऑफिस में थे।

कब क्या हुआ?
पुलिस ने बताया कि 16 वर्षीय लड़का पीड़िता के दो साल के भाई के साथ खेलता था। सोमवार की सुबह करीब 8:45 बजे लड़का बच्चे को लेने के लिए पीड़िता के घर आया और उसे अपने घर ले गया। थोड़ी देर बाद, लड़की की मां अपने बेटे को लेने के लिए आरोपी के घर गई, लेकिन लड़का तुरंत उन्हें बताकर होमवर्क में लड़की की मदद करने के बहाने उनके घर चला गया।

सुबह 9:30 बजे लड़की ने अपनी मां को फोन किया कि दूध वाला आया है। जब 10 बजे लड़की की मां घर पहुंची, तो उसने घर का लोहे का गेट बंद पाया। अंदर लड़का था और उसने दरवाजा खोलने से मना कर दिया। महिला ने अलार्म बजाया और पड़ोसियों और सोसायटी के फायर ऑफिसर्स को बुलाया। करीब 10 बजे फायर टीम ने बालकनी से घर का दरवाजा खोला और महिला ने अंदर जाकर देखा कि लड़की बेड पर जली हुई पड़ी है।

गुमराह करने की कोशिश

पुलिस ने बताया कि आरोपी ने पहले दावा किया था कि दो चोर घर में घुस आए थे और उन्होंने लड़की की हत्या की थी। लेकिन बाद में आरोपी ने हत्या की बात कबूल कर ली। उसने बताया कि उसने 20 हजार रुपये का कर्ज चुकाने के लिए गहने चुराए थे। इस मामले में राजेंद्र पार्क थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है और मामले की जांच जारी है।

PC: अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.