Crime: पति पत्नी के झगड़े का पड़ौसी ने उठाया फायदा, महिला को ले गया होटल और रात भर करता रहा गंदा काम, अगली सुबह...

varsha | Wednesday, 04 Sep 2024 02:29:52 PM
Crime: Neighbor took advantage of husband-wife fight, took woman to hotel and raped her, next morning...

PC: Asianet news

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से एक परेशान करने वाली घटना सामने आई है, जहां एक महिला ने अपने पड़ोसी के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराया है। महिला अपने पति से चल रहे विवाद के कारण अपने माता-पिता के घर पर रह रही थी। उसकी स्थिति का फायदा उठाते हुए पड़ोसी ने कथित तौर पर उसे बहला-फुसलाकर नशीला पदार्थ पिलाया और पूरी रात उसका रेप किया। अगली सुबह आरोपी उसे होटल में छोड़कर भाग गया।

भरोसा जताकर किया रेप


मिली जानकारी के अनुसार, महिला अपने पति से लगातार विवाद के बाद बरेली में अपने माता-पिता के साथ रह रही थी। इस दौरान पड़ोसी ने उसके करीब जाना शुरू कर दिया और आखिरकार उसका विश्वास जीत लिया। एक दिन काम का बहाना बनाकर उसने उसे बाहर बुलाया और एक होटल में ले गया। वहां पहुंचकर उसने उसे नशीला पदार्थ पिला दिया, जिससे वह बेहोश हो गई। इसके बाद आरोपी ने पूरी रात उसके साथ बलात्कार किया और अगली सुबह उसे होटल में छोड़कर भाग गया। बाद में पीड़िता ने शिकायत दर्ज कराने के लिए सुभाष नगर थाने का दरवाजा खटखटाया।

26 अगस्त को हुई घटना, बाद में दर्ज हुआ मामला

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि राजीव गांधी कॉलोनी में रहने वाले आरोपी सोमवीर सोनू कश्यप से उसकी तीन महीने पहले मुलाकात हुई थी। इसी बात को लेकर उसका पति से विवाद हो गया था, जिससे वह पति को छोड़कर मायके रहने आ गई थी। 26 अगस्त की रात करीब 10 बजे सोनू ने उसे काम के बहाने बाहर बुलाया और होटल में ले गया। उसने उसे आश्वासन दिया कि वह बाद में उसे उसके पति के पास ले जाएगा, लेकिन इसके बजाय उसने होटल में उसके साथ दुष्कर्म किया और मौके से फरार हो गया। घटना के बाद महिला ने अपने पति को इसकी जानकारी दी और फिर मामला दर्ज कराने थाने गई।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.