Crime: शादीशुदा महिला के थे अवैध संबंध, बॉयफ्रेंड से मिलने पहुंची होटल तो उसने कर दी ऐसी हैवानियत, ग्लास को प्राइवेट पार्ट में घुसाया और..

Samachar Jagat | Monday, 16 Sep 2024 12:37:34 PM
Crime: Married woman had illicit relations, when she reached hotel to meet boyfriend, he did such a brutal thing, inserted glass in her private part and...


मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां एक प्रेमी ने अपनी शादीशुदा प्रेमिका के साथ हैवानियत को अंजाम दिया है। हैवानियत की प्रकृति ने लोगों को हैरत में डाल दिया है। 

विवाहित महिला अपने प्रेमी से मिलने गई थी, जब उसने उसे होटल के कमरे में बुलाया। इसके बाद उसने हैवानियत को अंजाम दिया। इस दुर्व्यवहार को सहने के बाद महिला ने उस व्यक्ति के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। 

पीड़िता द्वारा पुलिस को दिए गए बयान के अनुसार, दोनों की पहली मुलाकात आर्मी कैंटीन में हुई और धीरे-धीरे उनकी जान-पहचान हो गई। समय के साथ, उनका रिश्ता रोमांटिक हो गया और आरोपी ने उसे एक होटल में मिलने के लिए बुलाया। वहां पहुंचने के बाद, उसने उसके साथ गलत काम करना शुरू कर दिया। 

घटना के दौरान, उसने उसका वीडियो भी बनाया और इन वीडियो का इस्तेमाल उसे ब्लैकमेल करने के लिए किया। मामला तब और बिगड़ गया जब आरोपी ने उसके निजी अंगों में पानी का गिलास डाल दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई।

 घायल और सदमे में महिला किसी तरह पुलिस स्टेशन पहुंची। उसकी हालत देखकर अधिकारी हैरान रह गए। उन्होंने तुरंत उसके इलाज की व्यवस्था की और आगे की देखभाल के लिए उसे अस्पताल में भर्ती कराया। 

उसकी शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। हालाँकि उसने आरोपों से इनकार किया है, लेकिन पुलिस अपनी जाँच जारी रखे हुए है और उससे आगे की पूछताछ कर रही है। जैसे-जैसे मामला आगे बढ़ेगा, अतिरिक्त विवरण सामने आ सकते हैं। पीड़िता एक बैंक अधिकारी की पत्नी है, और उसका आरोपी के साथ विवाहेतर संबंध था।

इस मामले ने व्यक्तिगत संबंधों में शक्ति, हेरफेर और हिंसा की परेशान करने वाली गतिशीलता को उजागर किया है।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.