कब्रिस्तान में बैठ अँधेरा होने का करता इंतजार, फिर महिला शवों के साथ करता था गंदा काम, मामला जानकर कांप जाएगी रूह

Samachar Jagat | Wednesday, 18 Sep 2024 12:46:47 PM
Crime: Man arrested for rape with dead bodies of women

PC: India news

शुक्रवार को पुलिस ने एक 40 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया, जिस पर कोरंगी कब्रिस्तान में कब्र खोदने और हाल ही में दफनाई गई महिला के शव का यौन शोषण करने का संदेह है।

आरोपी के खिलाफ अवामी कॉलोनी पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। शिकायत में पाकिस्तान दंड संहिता की धारा 297 (कब्रिस्तान में जबरन घुसना), 376 (बलात्कार के लिए सजा) और 354 (महिला की गरिमा को ठेस पहुंचाने के इरादे से हमला या आपराधिक बल का प्रयोग) के तहत आरोप शामिल हैं।

घटना की रिपोर्ट करने वाले शिकायतकर्ता ने कहा, "मैंने गुरुवार शाम को अपनी मां को कब्रिस्तान में दफनाया था। रात करीब 10:30 बजे मुझे पता चला कि संदिग्ध ने कब्र को नुकसान पहुंचाया और शव के साथ छेड़छाड़ की। हालांकि, इलाके के कुछ लोगों ने उसे पकड़ लिया। उन्होंने उसकी पिटाई की और इसी बीच स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई और संदिग्ध को हिरासत में ले लिया"

कोरंगी पुलिस ने बाद में पुष्टि की कि संदिग्ध को "बलात्कार" के आरोप में बाग-ए-कोरंगी कब्रिस्तान से गिरफ्तार किया गया था। पूछताछ के दौरान, उसने उन कब्रिस्तानों पर नजर रखने की बात कबूल की जहाँ महिलाओं को दफनाया जाता था और उसने रात में कब्र खोदकर इस तरह के जघन्य कृत्य करने की बात भी कबूली। ​​उसने खुलासा किया कि उसने चार महिलाओं के शवों का यौन उत्पीड़न किया था। संदिग्ध को इससे पहले करीब आठ साल पहले कोरंगी कब्रिस्तान में इसी तरह के अपराधों के लिए पकड़ा गया था।

इस बीच, डॉन की एक रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस सर्जन सुमैया सैयद ने डॉन को सूचित किया कि संदिग्ध को मेडिकल जांच के लिए जिन्ना पोस्टग्रेजुएट मेडिकल सेंटर ले जाया गया है। मृतक महिला के रिश्तेदारों ने शव को फिर से दफना दिया है, और पुलिस को आगे की जांच के लिए शव को बाहर निकालने के लिए न्यायिक मजिस्ट्रेट की अनुमति की आवश्यकता होगी।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.