Crime: 'घर पर कॉल गर्ल बुलाई है, मस्ती करनी है तो आजा ...', पति ने अपनी ही पत्नी को बना दिया कॉल गर्ल और फिर दोस्त के साथ मिल कर...

Samachar Jagat | Monday, 05 Aug 2024 12:29:57 PM
Crime: 'I have called a call girl at home, if you want to have fun then come...', the husband made his own wife a call girl and then with the help of his friend...

pc: Shutterstock

राजस्थान के कोटा शहर में एक चौंकाने वाली घटना में दादाबाड़ी इलाके के एक युवक ने अपने दोस्तों को दिखाने के लिए बेहद ही घिनोना काम किया। आरोपी ने अपनी पत्नी को कॉल गर्ल बना दिया और दोस्तों को घर बुलाकर मिल कर संबंध बनाए। उसने अपनी पत्नी को तलाक की धमकी भी दी, ताकि वह किसी को कुछ न बताए।


हालांकि, यह घिनौना काम वह ज्यादा समय तक नहीं कर पाया क्योंकि पीड़िता ने आखिरकार मामले की शिकायत पुलिस से की, जिसके बाद मामला दर्ज किया गया। 

पुलिस के मुताबिक, आरोपी बजरी कारोबारी का बेटा है और उसकी शादी को महज ढाई साल हुए हैं और उसकी एक साल की बेटी भी है। हाल ही में उसने दोस्तों को फोन किया और कहा कि घर पर कॉल गर्ल बुलाई है। मस्ती करनी है तो आ जा। पत्नी कुछ समझ नहीं पाई। पत्नी को मामले की असलियत का पता नहीं था और दोस्त के आने के बाद दोनों ने मिल कर सेक्स किया।

आरोपी ने अपनी पत्नी का फोन नंबर भी दूसरों को दे दिया, जिसके चलते उसे अजीबोगरीब और अनचाहे कॉल आने लगे। तलाक के डर से पीड़िता ने इस तरह की हरकतें सहन कीं, लेकिन आखिरकार वह अपने पति का घर छोड़कर अपने मायके चली गई। वह अवसाद में चली गई और बीमार हो गई, जिसके कारण उसे चिकित्सा और मनोवैज्ञानिक सहायता लेनी पड़ी। व्यापक परामर्श के बाद, स्थिति की पूरी गंभीरता सामने आई। परिवार ने पुलिस अधिकारी राजेश टेलर से संपर्क किया और मामला दादाबाड़ी थाने को भेज दिया गया। पुलिस ने पति और उसके दोस्तों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उन्हें शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.