Crime: पति को पेड़ से बाँधा और फिर 5 लोगों ने पत्नी के साथ किया दुष्कर्म, जब वीडियो हुआ वायरल तो..

Samachar Jagat | Tuesday, 17 Sep 2024 12:43:12 PM
Crime: Husband was tied to a tree and then 5 people raped the wife, when the video went viral then…

pc: jagran

विंध्याचल के सीता कुंड से एक घटना सामने आई है, जहां 11 सितंबर को पूजा से लौट रहे एक पति पत्नी में से पति को पेड़ से बांधकर महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। 

विंध्याचल थाने में शिकायत दर्ज कराने के बावजूद पीड़िता को चार दिन तक दर-दर भटकाया गया, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इस बीच, घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया, जिसके बाद पुलिस सक्रिय हो गई। हालांकि, अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। 

विंध्याचल के इंस्पेक्टर पी.पी. पांडेय ने बताया कि पीड़िता अभी तक घटना की रिपोर्ट दर्ज कराने नहीं आई है। उनके मुताबिक, उसका पति उसे सामने नहीं लाना चाहता है।। उन्होंने जोर देकर कहा कि महिला की मौजूदगी और मेडिकल जांच के बिना मामले की पुष्टि नहीं की जा सकती है और आगे की जांच किसी औपचारिक शिकायत के आधार पर की जाएगी। 

पुलिस को घटना पर संदेह 

मिर्जापुर के नगर क्षेत्राधिकारी (सीओ) विवेक झावला ने कहा कि मामला संदिग्ध लग रहा है, लेकिन जांच चल रही है और जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी। आरोपों के अनुसार, पीड़ित, जो कि पास के ही एक गांव का रहने वाला है, अपनी पत्नी को 11 सितंबर को विंध्याचल के कालीखोह मंदिर में दर्शन के लिए ले गया था। उसके बाद, वे सीता कुंड के दर्शन के लिए आगे बढ़े। वापस लौटते समय, मोटरसाइकिल पर सवार पांच लोगों ने कथित तौर प, उनकी पहचान पूछी और बाद में उस व्यक्ति पर लाठियों से हमला करना शुरू कर दिया।

आरोपियों ने कथित तौर पर व्यक्ति को नीम के पेड़ से बांध दिया, जबकि तीन लोगों ने उसकी पत्नी को घसीटकर पास के जंगल में ले गए, जहाँ उन्होंने कथित तौर पर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। हमलावरों ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी और भागने से पहले पुलिस को सूचना देने पर घटना का वीडियो वायरल करने की धमकी दी। पीड़ित का दावा है कि वे उसी दिन पुलिस स्टेशन गए, लेकिन अधिकारियों ने उन्हें कोई कार्रवाई करने से पहले दो दिन तक इंतजार करने को कहा।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.