Crime : पति मजदूरी करने के लिए रहता था बाहर, बीवी का था किसी और से अफेयर, बेटे को चला पता तो...

Samachar Jagat | Saturday, 20 Jul 2024 01:25:51 PM
Crime: Husband used to stay outside due to work, wife had affair with someone else, when son found out...

PC:Hindi News - News18

मध्य प्रदेश के रीवा से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां एक मां ने कथित तौर पर अपने ही छोटे बेटे की हत्या कर दी। पुलिस ने महज 72 घंटे में मामले को सुलझा लिया। चार दिन पहले एक गांव में एक लड़के का शव मिला, जिससे वहां रहने वाले लोगों में हड़कंप मच गया और उन्होंने तुरंत अधिकारियों को इसकी सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की, तीन दिन के भीतर अपराधियों की पहचान कर ली।

इस मामले में मुख्य संदिग्ध लड़के की मां है, जिसने अपने प्रेमी जाहिर अली, जिसे मुन्ना (45) के नाम से भी जाना जाता है, के साथ मिलकर अपराध को अंजाम दिया। कथित तौर पर मां और जाहिर अली के बीच प्रेम संबंध थे, जाहिर अक्सर महिला के घर जाता रहता था। 13 वर्षीय लड़के आदित्य को उनके प्रेम संबंध के बारे में पता चल गया था और उसने अपनी मां को उसके अनुचित व्यवहार से रोकने की कोशिश की, लेकिन उसने सुनने से इनकार कर दिया।

आदित्य के पिता घर के बाहर काम करते थे, जिससे मां और बेटा ज्यादातर समय अकेले रहते थे। जैसे-जैसे आदित्य बड़ा होता गया, उसे स्थिति के बारे में अधिक जानकारी होने लगी और उसने बार-बार अपनी मां से इस बारे में पूछा, लेकिन उसने उसे अनदेखा कर दिया।

14 जुलाई को मां जहीर अली से मिलने सतना गई और 15 जुलाई को वापस लौटी। वापस लौटने के बाद उसके और आदित्य के बीच तीखी नोकझोंक हुई। मां ने जहीर को इस झगड़े के बारे में बताया और दोनों ने मिलकर आदित्य की हत्या करने की योजना बनाई। उन्होंने आदित्य का गला घोंटकर उसे मारने का फैसला किया और शव को अपने घर के पास ही फेंक दिया। पुलिस ने शव बरामद किया और मां से पूछताछ के बाद अपराध की पूरी तह तक पहुंच गई। मां और उसके प्रेमी दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है और जांच जारी है।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.