Crime: पत्नी को सिपाही के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख भड़का पति, बनाया लाइव वीडियो और फिर...

Samachar Jagat | Wednesday, 21 Aug 2024 12:47:48 PM
Crime: Husband got angry after seeing his wife in objectionable position with a constable, made a live video and then...

pc: aajtak

उत्तर प्रदेश के अमरोहा में एक सिपाही पड़ोसी महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया। उसे पकड़ने वाला कोई और नहीं बल्कि महिला का पति ही था। पति ने घटना का लाइव वीडियो रिकॉर्ड किया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। बताया जा रहा है कि झड़प के दौरान पति ने अपनी पत्नी के साथ मारपीट की। पुलिस ने कांस्टेबल को तत्काल निलंबित कर दिया है और मामले की जांच की जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, घटना अमरोहा जिले के नगर कोतवाली क्षेत्र में हुई। दंपति के बीच अक्सर विवाद होता रहता था, इसी दौरान पत्नी ने कांस्टेबल नरेश कुमार से संबंध बना लिए, जो उसी मोहल्ले में किराए के मकान में रहता था।

पत्नी और कांस्टेबल के बीच बढ़ती नजदीकियों से पति चिंतित हो गया और उसने अपनी आपत्ति जताई। उसे शक था कि उसकी पत्नी कांस्टेबल से मिलती है और वह कुछ समय से उन्हें साथ पकड़ने की कोशिश कर रहा था।

एक दिन पति ने अपनी पत्नी और कांस्टेबल को एक ही कमरे में पकड़ लिया, जिसके बाद दोनों में तीखी नोकझोंक हुई। उसने दावा किया कि उसने उन्हें रंगे हाथों पकड़ लिया और दोनों का वीडियो बनाना शुरू कर दिया। इसके बाद पति ने बाहर से दरवाजा बंद कर दिया और पुलिस को बुलाने की धमकी दी, जिससे हंगामा मच गया और भीड़ जमा हो गई।

कमरे के अंदर, कांस्टेबल ने कथित तौर पर पति को धमकाया, जिसके जवाब में पति ने कहा कि वह कांस्टेबल का करियर बर्बाद कर देगा। हंगामे की सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और कांस्टेबल को मुक्त कराया।

सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होने के बाद, पुलिस अधीक्षक ने कांस्टेबल को निलंबित करके त्वरित कार्रवाई की। अमरोहा पुलिस ने 'एक्स' (पूर्व में ट्विटर) पर पोस्ट किया, जिसमें कहा गया कि सिटी ऑफिसर द्वारा प्रारंभिक जांच के आधार पर, कांस्टेबल को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है, और आगे की कार्रवाई जारी है।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.