Crime: पास बुला कर माँगा किस, फिर करने लगे संबंध बनाने की डिमांड, छात्रा ने बताई अपने साथ हुई आपबीती

Samachar Jagat | Thursday, 03 Oct 2024 02:21:28 PM
Crime: He called her close and asked for a kiss, then started demanding a physical relationship, the student told what happened to her

pc:livehindustan

नोएडा में एक छात्रा के साथ अश्लीलता करने से जुड़ा एक नया मामला सामने आया है। छात्रा सेक्टर-100 के एक नामी स्कूल में 11वीं कक्षा में पढ़ती है।उसका आरोप है कि उसकी ही कक्षा में पढ़ने वाले 5 लड़के अक्सर गंदी हरकतें करते हैं। इसके बाद उसके साथ मारपीट भी की गई। इसकी शिकायत ईमेल के जरिए स्कूल प्रिंसिपल और डायरेक्टर को दी गई है। छात्रा ने अपने साथ हुई इस  घटना की जानकारी दी लेकिन स्कूल प्रबंधन ने कोई एक्शन नहीं लिया। 

एक रिपोर्ट के मुताबिक, छात्रा ने 9 अक्टूबर को अपनी प्रिंसिपल को इस बारे में एक ईमेल में  लिखा था कि 'एक लड़का मेरा सेक्सुअल हैरेसमेंट कर रहा है। वह अभद्र भाषा का प्रयोग करता है। उसके दोस्त मुझ पर हंसते हैं. उसने हद पार कर दी है, कृपया कुछ करें।' पीड़ित ने अंग्रेजी में ईमेल लिखकर तीन शिक्षकों और स्कूल प्रिंसिपल को भेजा। अगले दिन उसने स्कूल निदेशक को ईमेल किया।


प्रिंसिपल से शिकायत के बाद छात्रा ने अगले दिन डायरेक्टर को भी मेल किया, जिसमें लिखा है कि दोपहर में एक लड़के ने अपनी बेंच पर बुलाया। वहां उन लोगों ने मुझे पास खड़े लड़के को किस करने को कहा। मुझे बार बार उस लड़के को किस करने को कहा गया।  लेकिन जब मैंने मना कर दिया तो किसी लड़के के साथ मुझे सेक्सुअल एक्टिविटी करने को कहा गया। जब मैंने बात नहीं मानी तो उन्होंने मेरे साथ गाली गलौच की। वे लोग मेरे शरीर को लेकर कमेंट कर रहे थे। मुझे धमकियां देकर परेशान करने लगे और सभी लड़के मुझ पर हंस रहे थे।

ईमेल लिखने पर स्कूल में छात्रा की पिटाई

ईमेल लिखने के बाद लड़कों को पता चला तो उन्होंने छात्रा के साथ मारपीट भी की। उन्होंने छात्रा को स्कुल में ही पकड़ कर मार मार कर अधमरा कर दिया। पीड़िता के पिता ने पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है। आरोप लगाया कि इन लड़कों ने बेटी को जान से मारने की धमकी दी है। पांचों लड़के नाबालिग बताये जा रहे हैं।  पुलिस स्कूल के सीसीटीवी खंगाल रही है. पुलिस ने स्कूल को नोटिस भेजकर प्रबंधन से जवाब मांगा है। 

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.