Crime: असम में ट्यूशन से घर लौट रही लड़की से सामूहिक बलात्कार, सड़क किनारे बेहोशी की हालत में मिली

varsha | Friday, 23 Aug 2024 02:36:51 PM
Crime: Girl returning home from tuition in Assam gang-raped, found unconscious on the roadside

pc: indiatoday

असम के नागांव जिले में 14 वर्षीय लड़की के साथ तीन लोगों ने कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया। घटना उस समय हुई जब लड़की गुरुवार शाम को ट्यूशन से घर लौट रही थी।

नाबालिग लड़की को सड़क किनारे बेहोशी की हालत में पाया गया और स्थानीय लोगों ने उसे बचाया, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। उसे इलाज के लिए राज्य के नागांव जिले में ढिंग मेडिकल यूनिट में भर्ती कराया गया है।

घटना के बाद बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन हुए और छात्र संघ ने आज इलाके में बंद का आह्वान किया। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पूछताछ के लिए दो लोगों को हिरासत में लिया गया है और अन्य की तलाश की जा रही है।

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा शर्मा ने इस घटना की कड़ी निंदा करते हुए इसे "मानवता के खिलाफ अपराध" बताया। मुख्यमंत्री ने घटना पर अपना आक्रोश व्यक्त किया और आरोपियों को न्याय के कटघरे में लाने की कसम खाई।

"ढिंग में नाबालिग से जुड़ी भयावह घटना मानवता के खिलाफ अपराध है और इसने हमारी सामूहिक अंतरात्मा को झकझोर दिया है। शर्मा ने लिखा, "हम किसी को नहीं बख्शेंगे और अपराधियों को न्याय के कटघरे में लाएंगे।" उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने असम के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) को अपराध स्थल का दौरा करने और जिम्मेदार लोगों के खिलाफ त्वरित और निर्णायक कार्रवाई सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है। उन्होंने कहा, "मैंने असम पुलिस के डीजीपी को घटनास्थल का दौरा करने और ऐसे राक्षसों के खिलाफ त्वरित कार्रवाई सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है।"

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.