Crime: पहले किया बोतल में पेशाब फिर जबरन नाबालिग दलित को पिलाया,तीन आरोपी गिरफ्तार

Samachar Jagat | Friday, 12 Jul 2024 01:46:48 PM
Crime: First urinated in a bottle and then forcibly made a minor Dalit drink it, three accused arrested

उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती जिले में दो दिन पहले दलित नाबालिग को पेशाब पीने के लिए मजबूर करने के आरोप में गुरुवार को तीन युवकों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि पीड़ित 15 वर्ष का है और सामाजिक और सांस्कृतिक कार्यक्रमों में साउंड और ऑडियो सिस्टम लगाने का काम करता है। 

मंगलवार रात को वह काम के बाद घर लौट रहा था, तभी नशे में धुत किशन तिवारी, दिलीप मिश्रा और सत्यम तिवारी ने उसे घेर लिया। पुलिस के मुताबिक, दिलीप मिश्रा ने शराब की बोतल में पेशाब किया, जबकि सत्यम और किशन ने लड़के को नीचे गिराया और उसके मुंह में जबरन बोतल ठूंस दी। 

पुलिस ने बताया कि आरोपी कथित तौर पर इस बात से नाराज थे कि लड़के के परिवार ने उनके घर पर एक समारोह के लिए लगाए गए ऑडियो सिस्टम के लिए उनसे अतिरिक्त पैसे लिए थे। 

गिलौला थाने के प्रभारी महिमा नाथ उपाध्याय ने बताया, "आरोपियों ने नाबालिग के साथ दुर्व्यवहार भी किया और उसकी पिटाई की और उनमें से एक ने पूरी घटना का वीडियो भी बना लिया।" लड़का घर पहुंचा और अपने बड़े भाई को पूरी घटना बताई। अगले दिन उसके माता-पिता और भाई ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस ने प्रत्यक्षदर्शियों के बयानों और सोशल मीडिया पर प्रसारित वीडियो के आधार पर प्रारंभिक जांच की और गुरुवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, आरोपी ने दावा किया कि लड़का और उसका परिवार गांव में डीजे चलाता था और मोटी रकम वसूलता था। सूत्रों ने बताया कि एक समारोह के दौरान पीड़ित ने जेनरेटर में ईंधन की कमी का हवाला देते हुए डीजे बंद कर दिया था, जिससे उनके बीच दुश्मनी और बढ़ गई थी।

PC: अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.