Rajasthan Crime: पहले लड़की का नहाते हुए बनाया वीडियो, फिर ब्लैकमेल कर संबंध बनाने को कहा, जब नहीं मानी युवती तो...

Samachar Jagat | Wednesday, 11 Sep 2024 10:45:41 AM
Crime: First made a video of the girl while she was bathing, then blackmailed her and asked her to have sex, when the girl did not agree then...

PC: tv9hindi

राजस्थान के अलवर से एक बेहद परेशान करने वाली घटना सामने आई है, जहां 23 वर्षीय एक लड़की को स्थानीय बदमाशों ने शिकार बनाया। इसकी शुरुआत तब हुई जब कुछ लोगों ने नहाते समय चुपके से उसका वीडियो बनाया। बाद में उन्होंने उसे ब्लैकमेल करके अपने साथ यौन संबंध बनाने का दबाव बनाया। लड़की ने उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं किया और उन लोगों के खिलाफ पुलिस में शिकायत (एफआईआर) दर्ज कराई। हालांकि, इससे वे और भड़क गए।

इसके तुरंत बाद, 20 से अधिक लोग लड़की के घर में घुस आए और उस पर और उसके परिवार के सदस्यों पर बेरहमी से हमला किया। सभी घायलों को अस्पताल ले जाया गया, जिनमें से कुछ को उनकी चोटों की गंभीरता के कारण अलवर के राजीव गांधी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। यह घटना कठूमर इलाके में हुई।

पीड़ित परिवार के अनुसार, युवती घर पर नहा रही थी, तभी कुछ दबंगो ने छत पर चढ़ कर चुपके से उसका वीडियो बना लिया। इसके बाद, उन्होंने उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया और मांग की कि वह उनके साथ यौन संबंध बनाए। जब ​​उसने इनकार किया, तो पुरुषों ने सार्वजनिक रूप से उसे छेड़ना शरू कर दिया और सड़कों पर उसका पीछा किया। परेशान होकर उसने अपने परिवार को इस बारे में बताया, जिसके बाद परिवार ने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की।

पीड़िता के परिवार पर हमला

जब आरोपियों को शिकायत के बारे में पता चला, तो वे भड़क गए और परिवार को धमकाना शुरू कर दिया, उन पर केस वापस लेने का दबाव बनाया। जब परिवार ने इनकार कर दिया, तो 20 से अधिक लोगों ने लाठी-डंडों से लड़की और उसके परिवार के सदस्यों पर हमला कर दिया। एक पड़ोसी ने छत से हमले का वीडियो बनाया और यह फुटेज सोशल मीडिया पर तेजी से फैल गया। हमले में लड़की, उसका भाई और उसकी मां समेत कई अन्य लोग घायल हो गए।

पुलिस जांच और गिरफ्तारी

घायलों को पहले कठूमर के एक अस्पताल में ले जाया गया और बाद में उनकी हालत गंभीर होने के कारण अलवर स्थानांतरित कर दिया गया। परिवार अब न्याय की गुहार लगा रहा है, उनका दावा है कि अपराधी उन्हें धमकाते रहते हैं। पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने कहा कि जांच जारी है और अपराधियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.