Crime: राजस्थान में पुरुष भी नहीं है सुरक्षित, 40 साल के युवक के साथ सामूहिक दुष्कर्म, हुई मौत

Samachar Jagat | Tuesday, 20 Aug 2024 01:15:43 PM
Crime: Even men are not safe in Rajasthan, a 40-year-old man was gang-raped and died

pc: zeenews

राणासर गांव में एक दुखद घटना में 40 वर्षीय व्यक्ति को शराब पिला कर मारपीट और सामूहिक बलात्कार के बाद हत्या कर दी गई। सदर पुलिस ने गांव के ही 22 वर्षीय सुमेर उर्फ़ सिमीया उर्फ समीर नामक संदिग्ध को गिरफ्तार किया है।

थाना प्रभारी बलवंत सिंह के अनुसार, सुमेर को गांव से ही गिरफ्तार किया गया है। सुमेर के अलावा, मंडेलिया मेघवाल, बुध राम और राम कुमार सहित अन्य संदिग्ध भी इस मामले में शामिल हैं और उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। गिरफ्तार व्यक्ति को अदालत में पेश किया जाएगा।

घटना की रिपोर्ट राणासर निवासी ने सदर थाने में दर्ज कराई है। शिकायतकर्ता ने बताया कि 2 अगस्त को गांव के स्कूल से फोन आया कि शिकायतकर्ता का 40 वर्षीय बेटा स्कूल में बेहोशी की हालत में मिला है। शिकायतकर्ता की पत्नी मौके पर पहुंची तो उसने पीड़ित को अधनंगे और बेहोशी की हालत में पाया। पीड़ित को घर लाया गया और आखिरकार उसे होश आ गया, लेकिन वह स्पष्ट रूप से बोल नहीं पा रहा था।

कुछ ही देर बाद पीड़ित की बेटी वहां पहुंची और उसे गंभीर हालत में सरकारी डीबी अस्पताल ले जाया गया। शुरुआती उपचार के बावजूद कोई सुधार नहीं हुआ और उसे आगे की देखभाल के लिए बीकानेर रेफर कर दिया गया। अपनी मौत से पहले पीड़ित ने खुलासा किया कि 1 अगस्त की रात को चार लोग उसे गांव के स्कूल में ले गए थे, जहां उसे शराब पिलाई गई, पीटा गया, कपड़े उतारे गए और सामूहिक बलात्कार किया गया। पीड़ित ने बीकानेर के पीबीएम अस्पताल में दम तोड़ दिया। पुलिस ने इस मामले में सुमेर पर मारपीट, बलात्कार और हत्या का आरोप लगाया है।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.