Crime: दलित नाबालिग को पहले पानी में नशीला पदार्थ मिला कर पिलाया, फिर दरिंदों ने चलती गाड़ी में किया बारी बारी से गैंगरेप, फिर...

varsha | Saturday, 21 Sep 2024 01:18:14 PM
Crime: Dalit minor was first made to drink water mixed with intoxicants, then the brutes gang-raped her in turns in a moving car, then...

pc: livehindustan

मथुरा में गुरुवार दोपहर तीन युवकों ने 13 वर्षीय दलित लड़की को नशीला पदार्थ मिला पानी पिलाकर उसका अपहरण कर लिया और चलती वैन में बारी-बारी से उसके साथ बलात्कार किया। 

इस दौरान लड़की बेहोशी की हालत में थी। इसके बाद उन्होंने गैंगरेप पीड़िता को फ्लाईओवर के नीचे फेंक दिया और भाग गए। जब ​​लड़की को होश आया तो वह घर पहुंची और अपने माता-पिता को अपनी आपबीती सुनाई और पेट में तेज दर्द की शिकायत की। 

परिवार ने उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने पुष्टि की कि उसके साथ बलात्कार किया गया है, जिसके बाद उसके पिता ने पुलिस से संपर्क किया। लड़की ने कहा कि वह किराने की दुकान पर गई थी, तभी एक स्थानीय युवक ने उसे पानी की बोतल दी। 

पीड़िता को नशीला पदार्थ मिला पानी पिलाया: अधिकारी 

पानी को पीने के तुरंत बाद उसे चक्कर आने लगे। दो और युवक आए और तीनों ने उसे जबरन वैन में डाल लिया और सुनसान इलाके की ओर भाग गए। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि फरार तीनों आरोपियों के खिलाफ छाता थाने में मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि दो आरोपियों की पहचान कर ली गई है। 

एसपी (ग्रामीण) त्रिगुण बिसेन ने बताया कि शुक्रवार को सरकारी अस्पताल में लड़की की मेडिकल जांच कराई गई और शनिवार को मजिस्ट्रेट के समक्ष उसका बयान दर्ज कराया जाएगा। एसपी बिसेन ने बताया, "लड़की के पिता की शिकायत के आधार पर बीएनएस धारा 138 (अपहरण), 376डीए (16 साल से कम उम्र की पीड़िता के साथ सामूहिक बलात्कार) और पोक्सो एक्ट की धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। तीनों आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं।"

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.