Crime: कांस्टेबल ने 16 साल की लड़की को नोट्स के बहाने बुलाया, फिर कर दी ऐसी हरकत....

Samachar Jagat | Monday, 05 Aug 2024 12:21:29 PM
Crime: Constable called a 16 year old girl on the pretext of giving her notes, then did this to her....

pc: Shutterstock

राजस्थान के बाड़मेर जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एसपी ने कोतवाली थाने के एक कांस्टेबल को निलंबित कर दिया है और उसके पद से हटा दिया है। उस पर अपने चार दोस्तों के साथ मिलकर 16 वर्षीय लड़की से सामूहिक बलात्कार करने का आरोप है। पीड़िता मूल रूप से जिले के एक गांव की रहने वाली है और प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए बाड़मेर शहर में किराए पर रह रही थी।

जब लड़की ने पूरी घटना अपनी मां को बताई तो वह सदमे में आ गई। रिपोर्ट के मुताबिक, लड़की के साथ मारपीट भी की गई और बाद में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसकी मां ने महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई, जिसमें इस जघन्य अपराध और कैसे कुछ लोगों के समूह ने इस जघन्य कृत्य को अंजाम दिया, इसका विवरण दिया।

आरोपी ने योजनाबद्ध तरीके से रची वारदात की योजना

रिपोर्ट के मुताबिक, लड़की की जान-पहचान कोतवाली थाने के कांस्टेबल नरेंद्र से हुई। नरेंद्र ने उसके साथ फोन नंबरों का आदान-प्रदान किया और पढ़ाई के नोट्स देने का वादा किया, साथ ही उसे किसी को न बताने की सलाह दी। उसके निर्देशों का पालन करते हुए लड़की ने अपने परिवार को अंधेरे में रखा। इसके बाद नरेंद्र उसे बहला-फुसलाकर एक सुनसान जगह पर ले गया और एक कमरे में ले गया, जहां उसने अपने दोस्तों भोमाराम, सुनील, जगदीश और कैलाश को बुलाया था। उन्होंने मिलकर उसके साथ बलात्कार किया और मारपीट की।

लड़की के साथ किए दुष्कर्म का बनाया वीडियो


पुलिस ने कहा, "कॉन्स्टेबल के खिलाफ कार्रवाई की गई है और अन्य आरोपियों की तलाश जारी है। उन्होंने न केवल लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार किया, बल्कि  घटना को रिकॉर्ड भी किया और उसका वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित किया, जिसे अब कई ग्रामीणों ने देखा है।"'

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.