Crime: युवती को होटल बुला कर किया गंदा काम और बनाया वीडियो, ब्लैकमेल कर लड़के के दोस्त ने भी किया ऐसा काम...

Samachar Jagat | Monday, 08 Jul 2024 02:45:05 PM
Crime: Called the girl to a hotel and did dirty work and made a video, blackmailed the boy's friend also did the same thing...

एक युवक ने युवती को प्रेम जाल में फंसाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और चुपके से वीडियो बना लिया। बाद में उसने यह वीडियो अपने चचेरे भाई और दोस्त को दे दिया, जिन्होंने इसका इस्तेमाल युवती को ब्लैकमेल करने और उसका शोषण करने में किया। इस दौरान आरोपी ने युवती से ढाई लाख रुपये भी ऐंठ लिए।

बारादरी पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है, जिसमें दुष्कर्म के लिए 64(2)(एम), धमकी के लिए 308(2), अपमान के लिए 352, मानहानि के लिए 351(2) और धमकी के लिए 351(3) शामिल हैं। आरोपी की तलाश जारी है। 

शाहजहांपुर निवासी युवती ने बताया कि कलान के परौर निवासी आरोपी पारस गुप्ता के साथ उसका एक साल से प्रेम संबंध था। 12 मार्च 2024 को वह बरेली के कारा होटल में आया, जहां उसने उसके साथ दुष्कर्म किया और चुपके से घटना का वीडियो बना लिया। कुछ दिनों बाद उसके चचेरे भाई जीतेंद्र गुप्ता ने उसे वीडियो और फोटो दिखाए और बताया कि पारस ने उसे ये फोटो दिए हैं। फिर उसने वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उसे शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर किया। बदनामी के डर से उसने उनकी मांगें मान लीं। 

पारस के दोस्त बंटी मिश्रा ने भी उसी वीडियो के जरिए उसे ब्लैकमेल किया और उसे शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर किया। पारस ने उसे धमकी दी कि अगर उसने पांच लाख रुपये नहीं दिए तो वह वीडियो ऑनलाइन जारी कर देगा। उसने अपनी मां को यह बात बताई और डर के मारे 2.5 लाख रुपये दे दिए। इसके बावजूद भी उसका उत्पीड़न जारी रहा। पारस ने उस पर बार-बार दबाव बनाया, गाली-गलौज की और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी। बारादरी के इंस्पेक्टर अमित पांडे ने बताया कि शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है और आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.