Crime: कुरकुरे का लालच दे कर 5 साल की मासूम को नदी किनारे ले गया दरिंदा फिर किया दुष्कर्म, एक महीने पहले ही जेल से आया है बाहर

varsha | Wednesday, 25 Sep 2024 10:30:10 AM
Crime: By luring a 5-year-old innocent with Kurkure, the beast took her to the river bank and then raped her, he had come out of jail just a month ago

 PC: mpcg.ndtv

मध्य प्रदेश के हरदा जिले से एक बेहद ही चौंकाने वाली घटना सामने आई है।  जहां एक आदतन अपराधी ने 5 साल की मासूम को नदी किनारे ले गया और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया।  घटना के बाद बच्ची खून से लथपथ मिली और उसका इलाज चल रहा है। 

आरोपी ने बच्ची को पहले कुरकुरे खिलाने का लालच दिया और फिर नदी के किनारे सुनसान जगह पर ले जा कर रेप किया। मामले का खुलासा होने पर पुलिस अब जांच में जुट गई है। घटना हरदा जिले के छीपाबड़ थाना इलाके की है। 

एक महीने पहले जेल से आया बाहर
मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी एक महीने पहले ही जेल से बाहर आया जा और वह खंडवा जिले का रहने वाला है। आरोपी फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है। पीड़ित बच्ची के परिजनों की शिकायत पर छीपाबड़ थाने मे अपहरण, दुष्कर्म व पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। 

आरोपी की पतासाजी में जुटी पुलिस
जब बच्ची ऐसी हालत में मिली तो उसे जिला अस्पताल हरदा उपचार के लिए लाया गया है।  घटना की जानकारी लगते ही SP अभिनव चौकसे ने टीम बनाकर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। 

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.